A
Hindi News क्राइम खौफनाक! ट्रकों में ठूंस कर ले जा रहे थे 500 बकरियां, 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

खौफनाक! ट्रकों में ठूंस कर ले जा रहे थे 500 बकरियां, 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा पुलिस ने ट्रकों में भरकर ले जाई जा रही करीब 500 बकरियों को शनिवार को मुक्त करा लिया।

Goats Trucks, Goats Trucks Noida, 500 Goats Trucks- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL नोएडा में 5 ट्रकों में 500 बकरियों को ठूंसकर ले जा रहे लोगों को पुलिस ने पकड़ा है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पशु क्रूरता का एक बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा में 5 ट्रकों में 500 बकरियों को ठूंसकर ले जा रहे लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। नोएडा पुलिस ने ट्रकों में भरकर ले जाई जा रही करीब 500 बकरियों को शनिवार को मुक्त करा लिया। पुलिस ने इसके साथ ही घटना में शामिल 12 लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता कानून के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

‘ट्रकों के अंदर भरी हुई थीं 500 से ज्यादा बकरियां’
इस बारे में बात करते हुए नोएडा के थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर यमुना एक्सप्रेस-वे पर जांच के दौरान एक साथ 5 ट्रक दिखाई दिए। ट्रकों की हालत देखकर पुलिस को कुछ शक हुआ और फिर उनकी जांच की गई। जांच के दौरान जो मंजर दिखा उससे पुलिस के होश उड़ गए, क्योंकि इन ट्रकों के अंदर बकरियां भरी हुई थी। उमेश कुमार सिंह ने बताया कि इन ट्रकों में कुल मिलाकर 500 से भी ज्यादा बकरियां भरी हुई थीं।

‘सड़क निर्माण कार्य में लगे युवक की ऐक्सिडेंट में मौत’
थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी देते हुए आगे बताया कि इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इस बीच एक अन्य घटना में नोएडा के सेक्टर 12 के पास बीती रात सड़क निर्माण कार्य में लगे एक युवक को अज्ञात ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। उसे गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक राजदीप कुमार बिहार में मधेपुरा का निवासी था।

Latest Crime News