A
Hindi News क्राइम हाथरस, बलरामपुर और अब आजमगढ़, 8 साल की बच्ची से 20 साल के 'दरिंदे' ने किया रेप

हाथरस, बलरामपुर और अब आजमगढ़, 8 साल की बच्ची से 20 साल के 'दरिंदे' ने किया रेप

उत्तर प्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी हाथरस गैंगरेप केस को लेकर ही लोगों को गुस्सा शांत नहीं हुआ था कि बलरामपुर में गैंगरेप हो गया और बलरामपुर के बाद अब उत्तर प्रदेश के ही आजमगढ़ में एक आठ साल की बच्ची को हवस का शिकार बना लिया गया।

हाथरस, बलरामपुर और अब आजमगढ़, 8 साल की बच्ची से 20 साल के 'दरिंदे' ने किया रेप- India TV Hindi Image Source : PTI हाथरस, बलरामपुर और अब आजमगढ़, 8 साल की बच्ची से 20 साल के 'दरिंदे' ने किया रेप

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी हाथरस गैंगरेप केस को लेकर ही लोगों को गुस्सा शांत नहीं हुआ था कि बलरामपुर में गैंगरेप हो गया और बलरामपुर के बाद अब उत्तर प्रदेश के ही आजमगढ़ में एक आठ साल की बच्ची को हवस का शिकार बना लिया गया। यह वारदात आजमगढ़ जिले के जीयनपुर क्षेत्र की है।

दरअसल, यहां के एक गांव में आठ वर्ष की एक बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी बच्ची को नहलाने के बहाने अपने घर ले गया था। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, दानिश पीड़ित बच्ची का पड़ोसी है और जब बच्ची उसके घर से वापस आई तो वह पीड़ा में थी और खून बह रहा था। फिलहाल, पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची की हालत नाजुक है। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम दानिश है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि अभी प्रदेश के हाथरस जिले में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप और हत्या का मामला गर्म है। ऐसे में पहले बलरामपुर और अब आजमगढ़ में रेप का मामला सामने आया है। बलरामपुर जिले में भी दलित युवती के साथ गैंगरेप हुआ। यहां अनुसूचित जाति की एक लड़की के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। 

आरोपियों ने वारदात को ऐसे वहशीपन से अंजाम दिया कि पीड़िता की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने कहा कि घटना जिले के गैसड़ी क्षेत्र में हुई जहां 22 वर्षीय दलित लड़की एक निजी कंपनी में काम करती थी। मंगलवार की शाम जब वह समय पर घर नहीं पहुंची तब उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की। 

पुलिस ने कहा कि लड़की के माता- पिता ने बताया कि लड़की बाद में एक ऑटो रिक्शा से घर पहुंची। वर्मा ने कहा कि लड़की की हालत गंभीर थी और उसके माता-पिता उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में लड़की की मौत हो गई। उसके परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है। शिकायत के आधार पर शाहिद और साहिल नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वहीं, हाथरस जिले में गत 14 सितंबर को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार और गला दबाये जाने की घटना की शिकार हुई 19 वर्षीय दलित लड़की ने मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था। जिसके बाद पीड़िता के घरवालों ने पुलिस पर युवती का जबरन अंतिम संस्कार करने का आरोप लगाया।

Latest Crime News