A
Hindi News क्राइम अमन बैसला आत्महत्या मामले में पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

अमन बैसला आत्महत्या मामले में पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 में 29 सितंबर को आत्महत्या करने वाले अमन बैसला के केस में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को DND पर प्रदर्शन भी किया गया था।- India TV Hindi Image Source : PTI आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को DND पर प्रदर्शन भी किया गया था।

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 में 29 सितंबर को आत्महत्या करने वाले अमन बैसला के केस में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में समस्त सर्वसमाज की ओर से पुलिस की लापरवाही को लेकर पुलिस कमिश्नर से भी शिकायत की है। पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है। 

इसके साथ ही उन्होंने DCP, ACP, SHO, IO और संबंधित अधिकारियों को तुरंत निलंबित कर जांच के आदेश देने की भी मांग की है।शिकायत में कहा गया कि अमन बैसला ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपने उत्पीड़न की पूरी कहानी बताई थी और सीधे-सीधे सुमित गोस्वामी, नेहा जिंदल और विपिन खत्री को अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार बताया था। 

Image Source : IndiaTVअमन बैसला आत्महत्या मामले में पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

शिकायत में कहा गया की 4 अक्टूबर को हुई महापंचायत में शाहबाद थाने के SHO, रोहिणी क्षेत्र के DCP और ACP ने कहा था कि सुमित गोस्वामी, नेहा जिंदल और विपिन खत्री के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। शिकायत में आरोप लगाया कि पुलिस ने बाद में उन्हें (आरोपियों को) छोड़ दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को DND पर प्रदर्शन भी किया गया था।

Latest Crime News