A
Hindi News क्राइम असम राइफल्स ने मिजोरम में 3 करोड़ रुपए की हेरोइन की बरामद

असम राइफल्स ने मिजोरम में 3 करोड़ रुपए की हेरोइन की बरामद

मिजोरम में म्यांमार सीमा के पास चम्फाई शहर में एक ऑपरेशन में असम राइफल्स के सैनिकों ने 3 करोड़ रुपए की राशि की 751.2 ग्राम हेरोइन बरामद की।

Troops of Assam Rifles - India TV Hindi Image Source : ANI Troops of Assam Rifles 

असम राइफल्स के जवानों के दल ने सर्च अभियान में भारी मात्रा में हेरोइन जब्त की है। असम राइफल्स (Assam Rifles) ने एक बयान में कहा कि मिजोरम में म्यांमार सीमा के पास चम्फाई शहर में एक ऑपरेशन में असम राइफल्स के सैनिकों ने 3 करोड़ रुपए की राशि की 751.2 ग्राम हेरोइन बरामद की। असम राइफल्स के जवानों ने विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए म्यांमार सीमा के पास चंफाई कस्बे में एक अभियान चलाया और 3 करोड़ रुपए मूल्य की 751.2 ग्राम हेरोइन (Heroin) बरामद की।

बयान में कहा गया है कि प्रतिबंधित पदार्थ रखने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इसने कहा कि ऑपरेशन को सीमा शुल्क विभाग के प्रतिनिधियों के साथ संयुक्त रूप से अंजाम दिया गया। बयान में कहा गया है कि जब्त Heroin और आरोपी दोनों को राज्य के आबकारी एवं नशीले पदार्थ विभाग को सौंप दिया गया है। 

पड़ोसी राज्य असम के कार्बी आंगलोंग पुलिस ने भी आज 14 लाख रुपए की संदिग्ध ब्राउन शुगर  जब्त की है। पुलिस ने कहा कि उक्त दवाएं दो व्यक्तियों से मादक पदार्थों के तस्करों की संभावित आवाजाही के बारे में विशिष्ट इनपुट के आधार पर प्राप्त हुई थीं। सूत्र ने बताया कि इनपुट के आधार पर दीफू के पनबारी इलाके में एक चेक पोस्ट बनाया गया था।

Latest Crime News