A
Hindi News क्राइम बिहार: पहले मारपीट, फिर गोली-बाजी; जमीनी विवाद मे तीन लोगों की हत्या

बिहार: पहले मारपीट, फिर गोली-बाजी; जमीनी विवाद मे तीन लोगों की हत्या

बिहार: मधुबनी जिले में जमीनी विवाद के चलते तीन लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक महिला भी शामिल है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के मधुबनी जिले से रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। मधुबनी जिले में जमीनी विवाद के चलते तीन लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक महिला भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई जबकि बाकी दो लोगों की बेरहमी से पिटाई के कारण मौत हो गई। 

पहले मारपीट फिर गोली-बाजी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोहरवा गांव में शनिवार को एक जमीन को लेकर दो पक्ष आपस में उलझ गए और विवाद तूल पकड़ गया। कहा-सुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मारपीट होने लगी। इस दौरान बात इस कदर बिगड़ी कि गोली भी चलने लगी। पुलिस के अनुसार गोली बाजी में एक नवल कुमार (28) नामक युवक के गोली लगने से मौत हो गई। वहीं, अत्यधिक पिटाई से दूसरे पक्ष की बिजली देवी (65) और प्रभास कुमार (26) की चोट लगने से मौत हो गई। 

सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ
पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, जिसके बाद उसने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सात लोगों को हिरासत लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। उन्होंने कहा कि अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, फुलपरास के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। 

Latest Crime News