A
Hindi News क्राइम स्टूडेंट को ठीक से बैठने के लिए बोलना टीचर को पड़ा 'भारी', दिल्ली के सरकारी स्कूल का मामला

स्टूडेंट को ठीक से बैठने के लिए बोलना टीचर को पड़ा 'भारी', दिल्ली के सरकारी स्कूल का मामला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्रा का नाम ललित है और वो 21 साल का है। ललित दो बार फेल हो चुका है और दोबारा से ग्यारवीं क्लास की पढ़ाई कर रहा है।

Delhi govt school teacher beaten with rod by student for asking to sit properly स्टूडेंट को ठीक से ब- India TV Hindi Image Source : PIXABAY स्टूडेंट को ठीक से बैठने के लिए बोलना टीचर को पड़ा 'भारी', दिल्ली के सरकारी स्कूल का मामला

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के बाहरी इलाके रणहोला के एक सरकारी स्कूल में एक स्टूडेंट द्वारा टीचर का लोहे की रॉड से पीटने का मामला सामने आया है। दरअसल टीचर ने स्टूडेंट को क्लास में सही ये बैठने के लिए टोका था, जिसके बाद स्टूडेंट ने एक लोहे की रॉड उठायी और टीचर पर हमला कर दिया।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्रा का नाम ललित है और वो 21 साल का है। ललित दो बार फेल हो चुका है और दोबारा से ग्यारवीं क्लास की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने बताया कि टीचर पर हमले की ये घटना गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार सुबह हुई। मामले की शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी छात्र ललित को गिरफ्तार कर लिया है और उसपर IPC की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) का मामला दर्ज किया है।

महिला को मोटरसाइकिल से टक्कर लगने के बाद युवक की पिटायी
राजस्थान के अलवर जिले में एक युवक की मोटरसाइकिल से एक महिला को टक्कर लगने के बाद कुछ लोगों ने उस युवक को इतना पीटा कि रविवार को यहां एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक योगेश (19) के परिजनों ने अलवर में बड़ौदामेव पुलिस थाने के पास विरोध प्रदर्शन किया और हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और जांच जारी है। 

Latest Crime News