A
Hindi News क्राइम परोल से फरार होकर सीरियल किलर ने कर ली थी शादी, दर्जनों लोगों का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

परोल से फरार होकर सीरियल किलर ने कर ली थी शादी, दर्जनों लोगों का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

परोल से फरार हुए सीरियल किलर देवेंद्र शर्मा को दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

परोल से फरार होकर सीरियल किलर ने कर ली थी शादी, दर्जनों लोगों का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे- India TV Hindi Image Source : INDIA TV परोल से फरार होकर सीरियल किलर ने कर ली थी शादी, दर्जनों लोगों का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली: परोल से फरार हुए सीरियल किलर देवेंद्र शर्मा को दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स सेल और क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर राम मनोहर को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर श्याम शरण, हेड कांस्टेबल अशोक नागर और संजय तथा कांस्टेबल सुमित और अर्जुन ने एसीपी नारकोटिक्स जे एन झा के देखरेख में ट्रैप लगा कर बापरोला इलाके से देवेंद्र शर्मा नाम के सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है।

देवेंद्र शर्मा के खिलाफ हत्या के केस में सज़ा भुगतने के दौरान परोल जंप करने के लिए जयपुर में मुकद्दमा दर्ज हुआ था। देवेंद्र शर्मा और उसके साथियों पर 2002-2004 के बीच दर्जनों ट्रक/टैक्सी ड्राइवर की हत्या करने का आरोप है। शर्मा और उसके साथी हत्या के बाद शव को  जी हज़ारा नहर, कासगंज में फेंक दिया करते थे, जहां मगरमच्छ उन्हें खा जाते थे। फिर यह उनकी टैक्सी को बेच देते थे या फिर मेरठ में कटवा देते थे।

हत्यारा देवेंद्र शर्मा परोल पर फरार होने के बाद गुपचुप तौर पर शादी कर के दिल्ली में छुप कर रह रहा था। देवेंद्र शर्मा पर उत्तर प्रदेश में नकली गैस एजेंसी खोलने के भी दो केस दर्ज हुए थे। देवेंद्र शर्मा 2004 के कुख्यात किडनी ट्रांसप्लांट कांड में भी जयपुर, बल्लभगढ़ और गुरुग्राम के मामलों में गिरफ्तार हुआ था। उसने 125 से ज्यादा ट्रांसप्लांट कराए थे।

देवेंद्र शर्मा के खिलाफ दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में अपहरण और हत्या के दर्जनों मामले 2002 के बाद दर्ज हुए थे, जिनमें कई केस में उसे आजीवन कारावास की सज़ा हुए थी।

Latest Crime News