A
Hindi News क्राइम दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी का किया Encounter, 46 मामलों में थी तलाश

दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी का किया Encounter, 46 मामलों में थी तलाश

दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम अनिल उर्फ टोनी है।

दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी का किया Encounter, 46 मामलों में थी तलाश- India TV Hindi दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी का किया Encounter, 46 मामलों में थी तलाश

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम अनिल उर्फ टोनी है। दिल्ली पुलिस को अनिल उर्फ टोनी की 46 मामलों में तलाश थी। फिर, पुलिस को जानकारी मिली कि टोनी बेगमपुर में आने वाला है, जिसके बाद जानकारी के आधार पर दिल्ली पुलिस ने टोनी को पकड़ने के लिए चाल बिझाया।

पुलिस ने जैसे ही टोनी को रुकने का इशारा किया तो टोनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने भी टोनी का पीछा किया लेकिन अनिल उर्फ टोनी चलती मोटरसाइकिल से कूद गया और मौके से फरार होने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। 

अपराधी टोनी की गोली दिल्ली पुलिस के एक जवान को लगी लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट होने के कारण वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद अनिल उर्फ टोनी का पीछा कर रही पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। एनकाउंटर में अपराधी टोनी के पैर में गोली लगी है। 

पुलिस ने अनिल और टोनी को गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर दिल्ली के रोहिणी इलाके में किया गया है। दोनों ही तरफ से तीन-तीन गोलियां चली है। रोहिणी जिले के DCP प्रणव तायल ने इसमें अहम भूमिका निभाई।

Latest Crime News