A
Hindi News क्राइम तीन साल की बच्ची के अपहरण मामले को दिल्ली पुलिस ने 3 घंटे में सुलझाया, नौकरानी गिरफ्तार

तीन साल की बच्ची के अपहरण मामले को दिल्ली पुलिस ने 3 घंटे में सुलझाया, नौकरानी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने तीन साल के बच्चे की किडनैपिंग मामले को तीन घंटे में सुलझाते हुए घर की नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

तीन साल की बच्ची के अपहरण मामले को दिल्ली पुलिस ने 3 घंटे में सुलझाया, नौकरानी गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : फाइल / प्रतीकात्मक तस्वीर तीन साल की बच्ची के अपहरण मामले को दिल्ली पुलिस ने 3 घंटे में सुलझाया, नौकरानी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने तीन साल के बच्चे की किडनैपिंग मामले को तीन घंटे में सुलझाते हुए घर की नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला दिल्ली के पटेल नगर इलाके का है। दरअसल, घर की मालकिन और नौकरानी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी बात पर नौकरानी बच्ची को लेकर घर से चली गई। इसके बाद नौकरानी ने पीड़ित परिवार को फोन कर बच्ची की रिहाई के लिए पैसों की डिमांड भी की। परिवार के लोगों ने इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिसि ने तुरंत टेक्निकल सर्विलांस के जरिए नौकरानी की लोकेशन राजस्थान में ट्रेस की जिसके बाद अलवर पुलिस के साथ मिलकर उसे भिवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया गया।

डीसीपी की पत्नी द्वारा एएसआई की बेटी को चाबी फेंक कर मारने के मामले में केस दर्ज 
दिल्ली पुलिस के डीसीपी एसके सिंह की पत्नी द्वारा एक एएसआई की बेटी के ऊपर चाबी फेंक कर मारने के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी एसके सिंह  दिल्ली पुलिस की कम्युनिकेशन यूनिट मे तैनात है।

दिल्ली पुलिस के ASI के परिवार की शिकायत के मुताबिक DCP और उनकी पत्नी ASI के परिवार के साथ मारपीट करते है उन्हें धमकी देते है डराते धमकाते है। इसके साथ ही गाली-गलौज और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं। दिल्ली पुलिस के ASI का परिवार और DCP का परिवार दोनो ही न्यू पुलिस लाइन किंग्सवे कैम्प इलाके में आमने-सामने रहते हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है की लगातार DCP का स्टाफ, उनकी पत्नी पार्किंग को लेकर औऱ कई तरह से उन्हें प्रताड़ित करते आ रहे हैं।

Latest Crime News