A
Hindi News क्राइम महिला डॉक्टर ने पति के खिलाफ उत्पीड़न का लगाया आरोप, मामला दर्ज

महिला डॉक्टर ने पति के खिलाफ उत्पीड़न का लगाया आरोप, मामला दर्ज

यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 47 में रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 47 में रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले ती जांच शुरू कर दी है। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि प्रियंका चौधरी ने थाने में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसके पति सचिन चौधरी, ससुर डॉक्टर धीरज सिंह तथा ससुराल पक्ष के अन्य लोग उसके साथ मारपीट कर, उसका उत्पीड़न और उसे बेहद परेशान कर रहे हैं। 

'पति का किसी और से संबंध, इसलिए किया उत्पीड़न'

थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और केस की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उसके पति का किसी और महिला से संबंध है जिस वजह से उसका उत्पीड़न किया जा रहा है। थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।

सीआरपीएफ कमांडेंट उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार

हाल में जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक कमांडेंट को एक महिला अधिकारी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने बताया कि बट्टल बल्लियान में सीआरपीएफ की एक यूनिट की असिस्टेंट कमांडेंट ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कमांडेंट सुरेंद्र सिंह राणा उसका यौन और मानसिक उत्पीड़न कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस शिकायत के आधार पर उधमपुर थाने में कमांडेंट के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। 

उधमपुर के सीनियर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी सीआरपीएफ कमांडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के मुकाबिक मामले की जांच चल रही है।

Latest Crime News