A
Hindi News क्राइम Gurugram News: क्लब में पार्टी करने गए सैनिक और उसके दो भाइयों की बांउसरों ने की पिटाई, मामला हुआ दर्ज

Gurugram News: क्लब में पार्टी करने गए सैनिक और उसके दो भाइयों की बांउसरों ने की पिटाई, मामला हुआ दर्ज

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर-29 स्थित एक क्लब के बाहर सेना के एक जवान और उसके दो भाइयों की पिटाई करने के मामले में क्लब के बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representative Image

Highlights

  • घटना में बुरी तरह हुए घायलों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है
  • पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भी बाउंसरों ने तीनों भाइयों की पिटाई जारी रखी
  • एक हफ्ते में बाउसंरों द्वारा किसी व्यक्ति की पिटाई का यह दूसरा मामला है

Gurugram News: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर-29 स्थित एक क्लब के बाहर सेना के एक जवान और उसके दो भाइयों की कथित पिटाई करने के मामले में क्लब के बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि रविवार रात को हुई घटना में तीनों भाई बुरी तरह से घायल हैं और उनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। खबरों के मुताबिक किसी व्यक्ति द्वारा 112 हेल्पलाइन पर फोन पर करने और पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भी बाउंसरों ने तीनों भाइयों की पिटाई जारी रखी। खबरों के मुताबिक पुलिस ने अतिरिक्त बल मंगाए, लेकिन तबतक हमलावर फरार हो गए। 

दोबारा क्लब में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी

शिकायत के मुताबिक मूल रूप से रोहतक जिले के रहने वाले नायक सुनील सिंह अपने दो भाइयों खजान सिंह और अनिल कुमार के साथ रविवार रात पार्टी करने के लिए फ्रिक्शन क्लब गए। पुलिस के मुताबिक सुनील कुमार ने बताया, ‘‘ रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर हम फ्रिक्शन क्लब में दाखिल हुए। हम नाच रहे थे और करीब 20 मिनट के बाद क्लब में संगीत बंद हो गया। मेरे भाई अनिल ने गाना बजाने का अनुरोध किया, लेकिन दो बाउंसर आए और उन्होंने अनुरोध को ठुकरा दिया।’’ सेना के जवान ने बताया, ‘‘वे हमसे बहस करने लगे और तभी दो और बाउंसर वहां आ गए। वे हमें क्लब से बाहर ले गए और डंडो से पिटाई की। उन्होंने क्लब में दोबारा दाखिल होने पर हमें जान से मारने की धमकी दी।’’ 

चार अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर गुरुग्राम सेक्टर-29 पुलिस थाना में फ्रिक्शन क्लब के चार अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। DLF की ACP डॉ. कविता ने बताया, ‘‘प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, हम तथ्यों को सत्यापित कर रहे हैं और कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।’’ गौरतलब है कि साइबर सिटी पार्क में एक हफ्ते में बाउसंरों द्वारा किसी व्यक्ति की पिटाई का यह दूसरा मामला है। इससे पहले नौ अगस्त को उद्योग विहार स्थित कासा डेनजा क्लब के बाउंसरों और प्रबंधक ने एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के प्रबंधक और उसके दोस्तों की कथित तौर पर पिटाई कर दी थी। उक्त मामले में 10 अगस्त को सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

Latest Crime News