A
Hindi News क्राइम घर के सामने मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

घर के सामने मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक चश्मदीद की शिकायत पर डाबरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Man Shot Dead, Man Shot Dead Parking, Man Shot Dead Parking Delhi, Shot Dead Parking Delhi- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में पार्किंग को लेकर कथित तौर पर 2 लोगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में पार्किंग को लेकर कथित तौर पर 2 लोगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गोली लगने के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतक अफरोज आलम के घर के सामने खड़ी मोटरसाइकिल को हटाने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था, जिसके बाद आरोपियों ने उसे गोली मार दी।

‘डाबरी थाने में मामला दर्ज’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को पुलिस को डाबरी में गोलीबारी की सूचना मिली और जब पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, तो उसे महावीर एन्क्लेव पार्ट-2 की एक सड़क पर खून मिला। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम को सूचित किया गया कि अफरोज आलम को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि एक चश्मदीद की शिकायत पर डाबरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

‘आलम को सिर में गोली मारी गई’
अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने बताया कि घटना के पीछे आरोपी सुहेल खान और राजा थे। अधिकारी ने कहा कि आलम को सिर में गोली मारी गई थी। पुलिस ने बताया कि विवाद आलम के घर के मुख्य द्वार के सामने मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुआ था। उन्होंने कहा कि जब आलम ने खान और राजा से मोटरसाइकिल हटाने के लिए कहा तो उनके बीच हाथापाई हो गई, जिसके बाद उन्होंने उसे गोली मार दी। आरोपियों का पता लगाने के लिये पुलिस CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Latest Crime News