A
Hindi News क्राइम नोएडा पुलिस सलमान को किया गिरफ्तार, बरामद किए लूटे हुए 22 फोन

नोएडा पुलिस सलमान को किया गिरफ्तार, बरामद किए लूटे हुए 22 फोन

पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से कई अलग-अलग कंपनियों के 22 मोबाइल फोन, एक अवैध तमंचा 0.315 बोर, 03 जिन्दा कारतूस 0.315 बोर और लूट के समय प्रयोग में लाई जाने 01 मोटर साईकिल बरामद की गयी है।

Uttar Pradesh, Noida- India TV Hindi Image Source : FILE 2 मोबाइल लुटेरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा: आजकल मोबाइल फोन लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। पुलिस भी इन घटनाओं को रोकने के लगातार प्रयास करती है लेकिन अपराधी और भी शातिर होते जा रहे हैं और वह पुलिस के प्रयासों का धता साबित कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने दो मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार 

जानकारी के अनुसार थाना 39 की बीट पुलिसिंग/लोकल इंटेलिजेन्स के द्वारा विगत कई दिनों से गोपनीय सूचना प्राप्त हो रही थी कि कुछ लुटेरों द्वारा मोटर साइकिल पर सवार होकर मोबाइल फोन लूट की घटना की जा रही है। सूचना के आधार पर सर्तकता के साथ थाना क्षेत्रान्तर्गत संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान शशि चौक दादरी रोड से थाना सेक्टर 39 नोएडा पुलिस द्वारा लूटे गये मोबाईल फोन और अवैध शस्त्र के साथ सलमान उर्फ सल्लू साहिल को गिरफ्तार किया गया है।

दोनों बदमाश कई घटनाओं को दे चुके अंजाम 

पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से कई अलग-अलग कंपनियों के 22 मोबाइल फोन, एक अवैध तमंचा 0.315 बोर, 03 जिन्दा कारतूस 0.315 बोर और लूट के समय प्रयोग में लाई जाने  01 मोटर साईकिल बरामद की गयी है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों के द्वारा सुनसान जगहों से आने जाने वाले राहगीरों को तमंचा दिखाकर मोबाइल लूटने की घटना की जाती थी। पुलिस को लंबे समय से इनकी तलाश थी और यह दिल्ली एनसीआर में कई वारदातों को अंजाम दे चुके थे।

Latest Crime News