A
Hindi News क्राइम दिल्ली में पुलिस के साथ एनकाउंटर में एक अपराधी ढेर, 2 पुलिसकर्मी घायल

दिल्ली में पुलिस के साथ एनकाउंटर में एक अपराधी ढेर, 2 पुलिसकर्मी घायल

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार को शर्मा के बारे में सूचना मिली, जो प्रतिद्वंद्वी टिल्लू ताजपुरिया गैंग के सदस्य राधे नामक एक व्यक्ति की हत्या के मामले में वांछित है।

Delhi Encounter, Rohini Encounter, Rohini Encounter Gogi, Delhi Encounter Cops Injured- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोहिणी के बेगमपुर इलाके में शुक्रवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 वर्षीय एक व्यक्ति मारा गया।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोहिणी के बेगमपुर इलाके में शुक्रवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 वर्षीय एक व्यक्ति मारा गया। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 2 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। उसने बताया कि मारे गए अपराधी की पहचान दीपक शर्मा उर्फ टाइगर के तौर पर हुई है, जो गोगी गैंग का निशानेबाज है और हरियाणा के जींद का निवासी है। पुलिस ने बाताया कि दीपक शर्मा उर्फ टाइगर 6 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है।

‘राधे नाम के शख्स की हत्या में वांछित था शर्मा’
अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार को शर्मा के बारे में सूचना मिली, जो प्रतिद्वंद्वी टिल्लू ताजपुरिया गैंग के सदस्य राधे नामक एक व्यक्ति की हत्या के मामले में वांछित है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शर्मा पैरोल के दौरान भी भाग गया था। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और मोटरसाइकिल से आ रहे एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया लेकिन उसने भागने की कोशिश की एवं उसकी मोटरसाइकिल फिसल गई। तायल के अनुसार, आरोपी ने पुलिस पर गोलियां चलायीं, जिससे कांस्टेबल विकास एवं सनी घायल हो गए।

‘जवाबी फायरिंग में घायल हुआ बदमाश’
बदमाश द्वारा गोलियां चलाए जाने पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और शर्मा भी घायल हो गया। पुलिस उपायुक्त के अनुसार, शर्मा को बीएसए अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उनके अनुसार घटनास्थल से एक अत्याधुनिक पिस्तौल मिली है। गोगी की 24 सितंबर को वकील के भेष में आए 2 हमलावरों ने गोली मारकर रोहिणी के एक अदालत कक्ष में हत्या कर दी थी। बाद में पुलिस की कार्रवाई में दोनों हमलावर मारे गए थे। गोगी और टिल्लू गैंग के बीच सालों से प्रतिद्वंद्विता चल रही है, जिसके चलते दर्जनों लोगों की जान गई है।

Latest Crime News