A
Hindi News क्राइम बहराइच में ग्रामीणों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई

बहराइच में ग्रामीणों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच लाठियां निकल आईं और मारपीट शुरू हो गयी। लोग घरों से बाहर निकल कर इकट्ठा होने लगे।

Crime News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

बहराइच. उत्तर प्रदेश में बहराइच के दरगाह शरीफ थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार शाम अलग-अलग समुदायों के दो पक्षों के बीच मारपीट में बीच बचाव करने पहुंचे दो पुलिस कर्मियों की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घटना में दो पुलिस कर्मियों सहित आठ लोग घायल हुए हैं। कुल 32 लोगों के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक दरगाह शरीफ थाने के तहत आने वाले बारागुन्नू गांव में शब्बीर अहमद का मुर्गी फार्म है। शब्बीर के मुर्गी फार्म का पानी दलित वर्ग के ग्रामीण सिपाही लाल के खेत में से निकलने को लेकर दोनो पक्षों के बीच विवाद है। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच लाठियां निकल आईं और मारपीट शुरू हो गयी। लोग घरों से बाहर निकल कर इकट्ठा होने लगे। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे आरक्षी अमित कुमार और अजित यादव की पिटाई कर दी। बाद में पहुंची पुलिस टीम ने हालात काबू में किए।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने शुक्रवार को बताया कि मारपीट में दोनों पक्षों के कुल छह लोगों तथा बीच बचाव करने गये दो पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं। सभी घायलों को चिकित्सा जांच और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। सिपाही लाल ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। ग्रामीणों की पिटाई से चोटिल आरक्षी अमित कुमार की तहरीर पर छह लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर इनमें से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ग्रामीणों द्वारा दर्ज मुकदमों में दोनों पक्षों के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी ने बताया कि गांव में शांति है और कोई तनाव नहीं है फिर भी एहतियातन पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Latest Crime News