A
Hindi News क्राइम Rajasthan News: खेत में मिला घर से लापता महिला का शव, दुष्कर्म कर हत्या का परिजनों ने लगाया आरोप

Rajasthan News: खेत में मिला घर से लापता महिला का शव, दुष्कर्म कर हत्या का परिजनों ने लगाया आरोप

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को घर से लापता महिला का शव शनिवार को एक खेत से मिला। मृतका के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को घर से लापता महिला का शव शनिवार को एक खेत से मिला। मृतका के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘गहलोत ने प्रदेश में मातृशक्ति के सम्मान को सीधे तौर पर ठेस पहुंचाई है, बयाना की वीभत्स घटना इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। गहलोत को प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।’’ 

पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश

बयाना के सर्किल अधिकारी अजय शर्मा ने रविवार को बताया कि महिला के शव का शनिवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी सुरेंद्र की तलाश की जा रही है। रुदावल थाने के प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने बताया कि विवाहिता गुड्डी (35) का शव शनिवार को चहल गांव के एक खेत से मिला। उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से इस संबंध में आरोपी सुरेंद्र और उसके साथियों पर महिला का अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है।

FSL टीम से मिली रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

अधिकारी ने बताया कि प्राप्त शिकायत के अनुसार, विवाहिता बृहस्पतिवार को पड़ोस में रहने वाले सुरेन्द्र के यहां उसकी बीमार बेटी को देखने की बात कहकर घर से निकली थी। उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से इस संबंध में आरोपी सुरेंद्र और उसके साथियों पर महिला का अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि मृतका के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की जा रही है। इस संबंध में एफएसएल(FSL) की टीम से मिली रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Crime News