A
Hindi News क्राइम आफताब ने चाइनीज चॉपर से किए थे श्रद्धा के टुकड़े, नार्को और पोस्ट नार्को टेस्ट में एक जैसे दिए जवाब

आफताब ने चाइनीज चॉपर से किए थे श्रद्धा के टुकड़े, नार्को और पोस्ट नार्को टेस्ट में एक जैसे दिए जवाब

आफ़ताब ने दिल्ली पुलिस के सामने ये भी खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगलों में ही फेंका था। जानकारी है कि आफताब में अपने नार्कोटेस्ट और पोस्ट नार्को टेस्ट में सभी सवालों के बिल्कुल एक जैसे जवाब दिए हैं।

श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी आफताब- India TV Hindi Image Source : PTI श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी आफताब

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब का दिल्ली पुलिस ने नार्को और पोस्ट नार्को टेस्ट ले लिया है। इन टेस्ट के दौरान इस हत्याकांड में आरोपी आफ़ताब ने दिल्ली पुलिस के सामने बड़े खुलासे किए हैं। दिल्ली पुलिस के टॉप सोर्सेज के हवाले से खबर है कि आफताब ने बताया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए उसने चाइनीज चॉपर का भी इस्तेमाल किया था। इसके साथ ही आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान कुबूल किया कि उसने जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा था उस आरी को भी गुरुग्राम में अपने दफ्तर के पास झाड़ियों में कहीं फेक दिया था।

मुंबई में समुद्र में फेंका था श्रद्धा का फोन
आफ़ताब ने दिल्ली पुलिस के सामने ये भी खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगलों में ही फेंका था। दिल्ली पुलिस के सूत्रों से ये भी पता चला कि आफ़ताब ने श्रद्धा के फोन को मुंबई में समुद्र में फेंक दिया था जो अभी तक दिल्ली पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। मुंबई के वसई की मानिकपुर पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा का मोबाइल फ़ोन भायंदर की खाड़ी में फेंकने से पहले आफताब ने पूरे इलाके की रेकी की थी। इस रेकी के दौरान वह एक मछुवारे से मिला था और यह पता किया था कि किस इलाके में सीसीटीवी नहीं लगा है। पूरी जानकारी लेने के बाद उसने श्रद्धा का मोबाइल खाड़ी में फेंका था।

जल्द ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस
जानकारी है कि आफताब में अपने नार्कोटेस्ट और पोस्ट नार्को टेस्ट में सभी सवालों के बिल्कुल एक जैसे जवाब दिए हैं। दरअसल, आफ़ताब का पोस्ट नार्को टेस्ट इसलिए कराया गया था ताकि ये पता चल सके कि आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान जो जवाब दिए हैं वही जवाब वो पूरे होश में पोस्ट नार्को टेस्ट के दौरान भी देगा या नहीं। आफ़ताब का पोस्ट नार्को टेस्ट पूरी तरह से सफल रहा है। अब दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड में जल्द से जल्द कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। हालांकि दिल्ली पुलिस के पास चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने के लिए 90 दिन होते हैं।

Latest Crime News