A
Hindi News क्राइम नोएडा स्थित कंपनी ने की 'बाइक बोट' स्कीम के नाम पर 42 हजार करोड़ की धोखाधड़ी, मामले में 6 और लोग गिरफ्तार

नोएडा स्थित कंपनी ने की 'बाइक बोट' स्कीम के नाम पर 42 हजार करोड़ की धोखाधड़ी, मामले में 6 और लोग गिरफ्तार

पुलिस ने नोएडा स्थित गार्विट इनोवेटिव प्रोमोटर्स लिमिटेड के 6 और डायर्कटर्स को गिरफ्तार किया गया है। "बाइक बोट" नाम की पोंजी स्कीम में अच्छे रिटर्न्स के नाम पर 42 हजार करोड़ की धनराशि की धोखाधड़ी की गई है।

नोएडा स्थित कंपनी ने की 'बाइक बोट' स्कीम के नाम पर 42 हजार करोड़ की धोखाधड़ी, मामले में 6 और लोग गिर- India TV Hindi नोएडा स्थित कंपनी ने की 'बाइक बोट' स्कीम के नाम पर 42 हजार करोड़ की धोखाधड़ी, मामले में 6 और लोग गिरफ्तार

नोएडा: पुलिस ने नोएडा स्थित गार्विट इनोवेटिव प्रोमोटर्स लिमिटेड के 6 और डायर्कटर्स को गिरफ्तार किया गया है। "बाइक बोट" नाम की पोंजी स्कीम में अच्छे रिटर्न्स के नाम पर 42 हजार करोड़ की धनराशि की धोखाधड़ी की गई है। इस केस में नोएडा और अन्य राज्यों में विभिन्न मामलों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़ितों ने संजय भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

मैसर्स गर्विट इनोवेटिव प्रमोटर लिमिटेड का प्लॉट नंबर -1, चिट्टी, दादरी, जिला में पंजीकृत कार्यालय है। गौतम बुद्ध नगर, उनपर 42 हजार करोड़ रु की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है कि आरोपी व्यक्तियों ने पीड़ितों को रुपये का निवेश करने के लिए प्रेरित किया है। लोगों को 62,000 का निवेश करने पर एक वर्ष के लिए हर महीने 9500 रुपए देने की बात की गई थी। 

Latest Crime News