A
Hindi News क्राइम उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद दो अपराधी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद दो अपराधी गिरफ्तार

पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद यहां दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। वे दोनों सड़क पर एक व्यक्ति को कथित तौर पर लूटने की कोशिश कर रहे थे। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Two criminals arrested after encounter with police in Bulandshahr- India TV Hindi Image Source : FILE Two criminals arrested after encounter with police in Bulandshahr

बुलंदशहर (उप्र): पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद यहां दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। वे दोनों सड़क पर एक व्यक्ति को कथित तौर पर लूटने की कोशिश कर रहे थे। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती रात चोला इलाके में पुलिस और संदिग्धों के बीच संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद यह गिरफ्तारी की गई। 

अधिकारी ने बताया कि उनमें से एक अपराधी मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गया। यह व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहने हुए था, जिसने उसने हाल में एक सुरक्षाकर्मी से लूटा था। उन्होंने बताया कि लूट में शामिल दो अन्य लोग भागने में कामयाब रहे। 

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान शाबू और नवाब के रूप में की गई है, दोनों यहीं के रहने वाले हैं। मुठभेड़ में शाबू गोली लगने से घायल हो गया और उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने 29 जुलाई को एक शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) कर्मी की मोटरसाइकिल लूट ली थी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से दो पिस्तौल और पुलिस की एक वर्दी भी बरामद की गई। 

Latest Crime News