A
Hindi News दिल्ली हरियाणा के बाद अब दिल्ली में मिला महिला का कंकाल, शरीर पर मिले सर्दियों के कपड़े के टुकड़े

हरियाणा के बाद अब दिल्ली में मिला महिला का कंकाल, शरीर पर मिले सर्दियों के कपड़े के टुकड़े

पुलिस सूत्रों की मानें तो महिला के शरीर पर सर्दियों के कपड़ों के कुछ टुकड़े मिले हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उसकी मौत काफी पहले हो चुकी है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के बाद अब दिल्ली में एक महिला का कंकाल मिला है। इससे इलाके में हड़कंप मच गया है। दरअसल, दिल्ली के द्वारका के बाबा हरिदास नगर में एक महिला का कंकाल मिला है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस सूत्रों की मानें तो महिला के शरीर पर सर्दियों के कपड़ों के कुछ टुकड़े मिले हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उसकी मौत काफी पहले हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 11 बजे पीसीआर को कंकाल के संबंध में कॉल आई।

पुलिस ने बताया, "फोन करने वाले ने ताया कि उनके खेत में एक ड्रम में कुछ फेंका गया था, जो एक ट्यूबवेल से जुड़ा हुआ था। उसमें से दुर्गंध आ रही है।" जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने कहा कि वे महिला की पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। 

पुलिसा का दावा-  हत्या का मामला 

पुलिस ने कहा, "सिर्फ पोस्टमार्टम से ही मौत के कारणों का पता चल सकता है। हम इस मामले पर टिप्पणी नहीं कर सकते।" हालांकि, पुलिस के सूत्रों ने दावा किया कि यह एक हत्या का मामला था। सूत्र ने कहा, "महिला की हत्या कर दी गई और फिर उसके शव को यहां फेंक दिया गया।" खेत के मालिक विनोद और किराएदार शिशुपाल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुबह ट्यूबवेल से दुर्गंध महसूस की थी। वहीं, इस मामले में आगे की जांच जारी है।

इससे पहले 4 अप्रैल को हरियाणा के भिवानी पुलिस को गुमार इलाके में गढ़ी झंझारा रोड के बगल खेत में एक 23 वर्षीय महिला का कंकाल मिला था। महिला की उसके प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। भिवानी सीआईए-2 पुलिस, गनौर डीसीपी और थाना प्रभारी की मौजूदगी में खेत में 10 फुट गहरे गड्ढे से शव बरामद किया गया था।