A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी Amazon के गोदाम में आग

दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी Amazon के गोदाम में आग

फायर ब्रिगेड को आग लगने की खबर सुबह 5.34 बजे मिली थी उसके बाद फायर ब्रिगेट की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

<p>दिल्ली में ई-कॉमर्स...- India TV Hindi Image Source : प्रतीतात्मक तस्वीर FILE दिल्ली में ई-कॉमर्स कंपनी Amazon के गोदाम में आग की खबर है

नई दिल्ली। शुक्रवार सुबह दिल्ली के रोहिणी में ई-कॉमर्स कंपनी Amazon के गोदाम में आग लगने की खबर मिली है। अधिकारियों के मुताबिक आग दिल्ली में रोहिणी के सेक्टर 6 में स्थित Amazon के गोदाम में लगी है। आग में 2 एक महिला और फायर ब्रिगेडकर्मी सहित 2 लोगों के झुलसने की खबर है। 6 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। 5 मंजिला इमारत की बेसमेंट में आग लगी थी और उससे इमारत को भी नुकसान पहुंचा है। फायर ब्रिगेड को आग लगने की खबर सुबह 5.34 बजे मिली थी उसके बाद फायर ब्रिगेट की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह 5 बजे के आस पास हुआ। जिसकी सूचना मिलते ही दमकल विभाग मौके पर पहुंच गया और राहत कार्य शुरू कर दिया। पांच फ्लोर की इमारत में बालकनी के रास्ते से अन्दर मौजूद लोगों को बाहर निकाला गया।

फायर ब्रिगेड के एक कर्मचारी ने बताया कि बचाव कार्य के दौरान एक फायर सर्विस का कर्मचारी भी घायल हो गया। उसके पैर में चोट आई है, जिसे तुरंत इलाज के लिए आंबेडकर हॉस्पिटल भेज दिया गया। हॉस्पिटल भेजे गए दोनों घायलों का इलाज जारी है।

 

इनपुट-PTI