A
Hindi News दिल्ली मसाज वीडियो को लेकर भाजपा का 'आप' पर फिर से वार, कहा- केजरीवाल मांगे देश से माफी, जैन को बर्खास्त करें

मसाज वीडियो को लेकर भाजपा का 'आप' पर फिर से वार, कहा- केजरीवाल मांगे देश से माफी, जैन को बर्खास्त करें

एक मसाज वीडियो से जुड़े नए आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंगलवार को मांग की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश से माफी मांगनी चाहिए और जेल में बंद अपने मंत्री सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया(फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया(फाइल फोटो)

बीजेपी ने मसाज वीडियो को लेकर एक बार फिर से 'आप' पर निशाना साधा है। जेल में बंद सत्येंद्र जैन के वायरल हुए मसाज वीडियो को लेकर पर भाजपा ने कहा कि दिल्ली के सीएम को देश से माफी मांगनी चाहिए और अपने मंत्री सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करना चाहिए। बीजेपी की तरफ से यह नया हमला तब हुआ जब सूत्रों ने दावा किया कि वीडियो फुटेज में जो व्यक्ति जैन की मालिश करता नजर आ रहा है वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक कैदी था जो दुष्कर्म के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद है।

'आप' एक 'अराजक अपराधी पार्टी': गौरव भाटिया

वीडियो पर आलोचना झेलने वाली AAP ने पहले दावा किया था कि जैन जेल में फिजियोथेरेपी करवा रहे थे, जहां वह मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में पिछले पांच महीने से हैं। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल को 'एक घंटे के भीतर' नए आरोपों का जवाब देने की चुनौती दी। उन्होंने आप को एक 'अराजक अपराधी पार्टी' करार दिया और उस पर जेल में किए जा रहे गलत कामों के बचाव का आरोप लगाया। 

'केजरीवाल में हिम्मतस नहीं है तो इस्तीफा दे दें'

भाटिया ने कहा, “अरविंद केजरीवाल को पूरे राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए।” उन्होंने कहा, “सत्येंद्र जैन को एक मिनट भी दिल्ली के मंत्री के पद पर नहीं रहना चाहिए।” भाजपा नेता ने मांग की कि यदि इस कथित प्रकरण के बाद जैन को बर्खास्त करने की केजरीवाल में हिम्मत नहीं है तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए। 

भाजपा सस्ती राजनीति कर रही-सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि जैन रीढ़ की हड्डी में चोट के बाद फिजियोथेरेपी करवा रहे थे और भारतीय जनता पार्टी पर सीसीटीवी फुटेज को अवैध रूप से लीक करके स्वास्थ्य के मुद्दों पर “सस्ती” राजनीति करने का आरोप लगाया था।