A
Hindi News दिल्ली मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके सरकार ने बहुत बड़ा गुनाह किया - AAP

मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके सरकार ने बहुत बड़ा गुनाह किया - AAP

इंडिया टीवी से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि आज मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके भारतीय जनता पार्टी ने साबित कर दिया है कि उनसे दिल्ली के बच्चों का बेहतर भविष्य देखा नहीं गया।

Manish Sisodia, CBI, AAP- India TV Hindi Image Source : PTI मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले ही कह दिया था कि आज मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी होने वाली है और सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार करके बात को सही साबित कर दिया। दिलीप पांडेय ने कहा कि जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह फर्जी हैं। 

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के लिए काम किया - आप 

इंडिया टीवी से बात करते हुए दिलीप पांडेय ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने दिन रात एक करके दिल्ली के छात्रों के लिए काम किया। दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को दुनिया में पहचान दिलाई। और यही बात बीजेपी और केंद्र सरकार को बुरी लग गई, इसीलिए आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली की जनता के लिए जो काम किए उसके लिए उन्हें अवार्ड मिलना चाहिए था, लेकिन गिरफ्तार करके सरकार ने अपनी घटिया मानसिकता का एक नमूना पेश किया है। 

सिसोदिया की गिरफ्तारी बेहद ही शर्मनाक - दिलीप पांडेय 

दिलीप पांडेय ने कहा कि मनीष सिसोदिया पर लगाए गए सभी आरोप फर्जी तो हैं ही साथ ही मजाकिया भी हैं। उन्होंने कहा जिस राज्य का बजट ही 70 हजार करोड़ हो उसके एक आदमी पर आप 10 हजार करोड़ रुपए की रिश्वत का आरोप लगा रहे हैं। यह सरासर गलत है। रिश्वत लेने के मामले सीबीआई ने ही घर, ऑफिस, गांव और बैंक के लॉकर खंगाल डाले और कुछ भी नहीं मिला, लेकिन फिर भी आज गिरफ्तार कर लिया गया। यह बेहद ही शर्मनाक है।