A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में रेहड़ी-पटरी वालों ने की बस ड्राइवर की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली में रेहड़ी-पटरी वालों ने की बस ड्राइवर की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के दुर्गाबाई देशमुख मेट्रो स्टेशन पर रेहड़ी-पटरी वालों के एक ग्रुप ने नोएडा डिपो के एक बस चालक की पिटाई कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली में भीड़ द्वारा एक शख्स की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। यहां के दुर्गाबाई देशमुख मेट्रो स्टेशन पर रेहड़ी-पटरी वालों के एक ग्रुप ने नोएडा डिपो के एक बस चालक की पिटाई कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घायल शख्स की पहचान ओंकार सिंह के रूप में हुई है, जो संविदा चालक का काम करता है। पुलिस के मुताबिक, दुर्गाबाई देशमुख मेट्रो स्टेशन पर झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल गुरुवार दोपहर 12:45 बजे मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

शख्स के सिर में चोट लगी थी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घायल को इलाज के लिए एस. जे. अस्पताल ले जाया गया। उसके सिर में चोट लगी थी। अधिकारी ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत जे. जे. कैंप, नानकपुरा निवासी अंजेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मेडिको-लीगल मामले का परिणाम लंबित है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

छात्र की पीट-पीटकर हत्या

बीते दिनों दिल्ली के बदरपुर इलाके में नगर निगम के एक सरकारी स्कूल के पास 8वीं क्लास के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बताया था कि पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल आई थी, जिसमें एक महिला ने दावा किया कि दो लड़कों ने एक बच्चे की पिटाई की, जो एक स्कूली छात्र भी है और उसे स्कूल के पास एक नाले में फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को करीब 12-13 साल के एक लड़के का शव उसके स्कूल यूनिफॉर्म में नाले में मिला।