A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा कोरोना वायरस, वहां तैनात एसीपी संक्रमित पाए गए

दिल्ली में राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा कोरोना वायरस, वहां तैनात एसीपी संक्रमित पाए गए

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा गया है। वहां एसीपी राष्ट्रपति भवन करन सिंह करोना पॉजिटिव पाए गए है। एसीपी का ऑफिस राष्ट्रपति भवन के अंदर है।

Coronavirus: Rashtrapati Bhavan ACP tests positive- India TV Hindi Coronavirus: Rashtrapati Bhavan ACP tests positive

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा गया है। वहां एसीपी राष्ट्रपति भवन करन सिंह करोना पॉजिटिव पाए गए है। एसीपी का ऑफिस  राष्ट्रपति भवन के अंदर है। संक्रमित पाए जाने के बाद करन सिंह को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। राष्ट्रपति को उठाने से लेकर उनके रूट और हर काम में एसीपी फंक्शन का अहम रोल होता है। इस मामले के बाद राष्ट्रपति भवन में तैनात कई पुलिसकर्मी और स्टाफ कोरांटिन्न किया गया है। 

राजधानी दिल्ली में रविवार को कोरोना वायरस के कारण 19 और लोगों की मौत हो गयी जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 148 हो गयी। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को जारी एक बुलेटिन में कहा कि नगर में संक्रमण के 422 नए मामले सामने आए हैं जिससे कुल मामलों की संख्या बढ़कर 9,755 हो गयी। शनिवार को मामलों की कुल संख्या 9,333 थी और 129 लोगों की मौत हुयी थी। बृहस्पतिवार को 472 नए मामले सामने आए थे जो किसी एक दिन की सर्वाधिक संख्या है।