A
Hindi News दिल्ली Delhi Crime: बीयर की बोतल देने से किया इनकार तो चाकू से गोदकर की गई हत्या, तीन गिरफ्तार

Delhi Crime: बीयर की बोतल देने से किया इनकार तो चाकू से गोदकर की गई हत्या, तीन गिरफ्तार

Delhi Crime: रविवार रात करीब 11 बजे पुलिस को आजादपुर के जीटीके रोड पर स्थित वर्धमान मॉल के पास खून से लथपथ एक व्यक्ति के पड़े होने की सूचना मिली।

Delhi Crime- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Delhi Crime

Highlights

  • दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से हत्या का मामला
  • बीयर की बोतल देने से मना करने पर की गई हत्या
  • मामले में तीन गिरफ्तार, पुलिस की कार्रवाई जारी

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में बीयर की बोतल देने से इनकार करने पर 22 वर्षीय एक युवक की हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान मुकुंदपुर के रहने वाले 21 वर्षीय अंकित कुमार, 20 वर्षीय बृजेश माथुर और 19 वर्षीय हिमांशु कुमार के रूप में हुई है। 

रविवार रात करीब 11 बजे पुलिस को आजादपुर के जीटीके रोड पर स्थित वर्धमान मॉल के पास खून से लथपथ एक व्यक्ति के पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने बताया कि घायल को बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस ने बताया कि मृतक को शव पर बाईं तरफ पसलियों में चाकू मारे जाने के निशान थे। उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान मध्य प्रदेश निवासी दुर्गेश शुक्ला के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

नक्सलियों ने की गोली मारकर युवक की हत्या

वहीं, झारखंड के गिरिडीह में भाकपा (माओवादी) के नक्सलियों ने डुमरी थाना क्षेत्र के तेलियाबहियार गांव में मंगलवार रात्रि लगभग 11 बजे असलम अंसारी नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पैदल आए चार हथियारबंद नक्सलियों ने असलम अंसारी के घर में घुसकर उन पर गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि तीन नक्सलियों के पास बंदूक आदि हथियार थे, जबकि एक के पास लोहे की छड़ थी। 

मृतक के परिजनों ने दावा किया कि गोली मारने के बाद नक्सलियों ने निर्ममता से लोहे की छड़ से भी असलम की पिटाई की। असलम (40) पूर्व उपमुखिया थे। मृतक के पिता अब्दुल अंसारी ने बताया कि हत्या के बाद सभी हमलावर पैदल ही चले गए। डुमरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य-परीक्षण के लिए भेज दिया है। घटना स्थल से दो कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि नक्सलियों को पकड़ने के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है।