A
Hindi News दिल्ली Delhi Crime: काम को लेकर तू-तू, मैं-मैं...फिर हुई फायरिंग और एक मजदूर का मर्डर

Delhi Crime: काम को लेकर तू-तू, मैं-मैं...फिर हुई फायरिंग और एक मजदूर का मर्डर

Delhi Crime: कुछ दिन पहले काम को लेकर दो मजदूर आपस में भीड़ गए। जिसका ही बदला लेने के लिए शुक्रवार को एक मजदूर ने तमंचा निकाला और साथी मजदूर पर फायरिंग कर दी।

Delhi Crime- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Delhi Crime

Highlights

  • आजादपुर मंडी में फिर चलीं गोलियां
  • मामला काम करने को लेकर शुरू हुआ
  • बढ़ते-बढ़ते मामला हत्या तक पहुंच गया

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली की आजादपुर मंडी शुक्रवार की रात एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। मामला काम करने को लेकर शुरू हुआ और बढ़ते-बढ़ते हत्या तक पहुंच गया। कुछ दिन पहले काम को लेकर दो मजदूर आपस में भीड़ गए। जिसका ही बदला लेने के लिए शुक्रवार को एक मजदूर ने तमंचा निकाला और साथी मजदूर पर फायरिंग कर दी। शनिवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करने हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि आजादपुर मंडी में फायरिंग की घटना को लेकर शुक्रवार की रात महेंद्र पार्क थाने में एक फोन आया, जिसके बाद पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां एक घायल युवक मिला, जिसकी पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी राजू के रूप में हुई। इसकी उम्र 31 साल है। अधिकारी ने कहा, फिर उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सीने पर गोली लगने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया।

Image Source : Representative ImageRepresentative Image

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया

वहीं, आरोपी की पहचान दिल्ली के ही रहने वाले शांतू के रूप में हुई है। जिसकी उम्र 28 साल है। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान पता चला कि दोनों फल और सब्जी के ट्रक को उतारने के लिए मजदूरी का काम करते थे और आजादपुर मंडी में काम बांटने को लेकर कुछ दिन पहले आरोपी का मृतक से विवाद हो गया था। 

घटना वाले दिन आरोपी नशे की हालत में था- अधिकारी

अधिकारी ने कहा, घटना वाले दिन आरोपी नशे की हालत में था और बदला लेने के लिए उसने हत्या को अंजाम दिया। आरोपी के पास से अपराध का हथियार, जो कि एक देशी पिस्टल है, साथ ही दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की जांच अभी जारी है।