A
Hindi News दिल्ली कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर मेट्रो में बैठकर पी सकते हैं? शख्स ने पूछा सवाल तो DMRC ने दिया जवाब

कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर मेट्रो में बैठकर पी सकते हैं? शख्स ने पूछा सवाल तो DMRC ने दिया जवाब

दिल्ली मेट्रो के यात्री अब डीएमआरसी से अन्य सुविधाओं की भी मांग करने लगे हैं। हालांकि दिल्ली मेट्रो के यात्रियों की कई डिमांड ऐसी होती हैं, जिन्हे पूरी करना नामुमकिन होती है।

Delhi Metro can passengers Carrying alcohol or wine in Delhi Metro premises कोल्ड ड्रिंक में शराब मि- India TV Hindi Image Source : PTI कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर मेट्रो में बैठकर पी सकते हैं? शख्स ने पूछा सवाल तो DMRC ने दिया जवाब

नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो अब आम दिल्ली वासी के जिंदगी का हिस्सा बन चुकी है। दिल्ली मेट्रो ने सिर्फ राजधानी और आसपास के इलाकों में सफर को आरामदायक व सुविधाजनक बनाया है बल्कि आने जाने में लगने वाले समय को भी कम किया है। दिल्ली मेट्रो के यात्री अब डीएमआरसी से अन्य सुविधाओं की भी मांग करने लगे हैं। हालांकि दिल्ली मेट्रो के यात्रियों की कई डिमांड ऐसी होती हैं, जिन्हे पूरी करना नामुमकिन होती है।

ऐसी ही एक सवाल कि डीएमआरसी से पूछा सुधीर अहलावत नाम के ट्विटर यूजर ने। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि क्या वाइन को कोल्ड ड्रिंक मिक्स करके हम दिल्ली मेट्रो के अंदर दाखिल हो सकते हैं। जिसपर डीएमआरसी ने जवाब दिया कि दिल्ली मेट्रो परिसर में शराब व वाइन ले जाना प्रतिबंधित है। इसके बाद एक अन्य यूजर ने डीएमआरसी से पूछा कि क्या हम दिल्ली मेट्रो में वाइन की सील्ड बोतल ले जा सकते हैं? इसपर दिल्ली मेट्रो ने जवाब दिया कि मेट्रो परिसर के अंदर शराब या वाइन की सीलबंद बोतलों की भी अनुमति नहीं है।