A
Hindi News दिल्ली दिल्ली मेट्रो के यात्री सावधान! इस लाइन से सफर रहे हैं तो हो सकती है देरी

दिल्ली मेट्रो के यात्री सावधान! इस लाइन से सफर रहे हैं तो हो सकती है देरी

सुबह के समय ऑफिस जाने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसके अलावा सभी लाइनों पर मेट्रो सेवाएं समान्य दिनों की तरह हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

मैजेंटा लाइन पर ट्रेन सेवा बाधित- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मैजेंटा लाइन पर ट्रेन सेवा बाधित

दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन पर ट्रेन सेवा बाधित हो गई है। कालिंदी कुंज और ओखला बर्ड सेंचुरी स्टेशन के बीच बुधवार की सुबह काफी देर तक मेट्रो सेवा बाधित रही। अब भी मेट्रो का परिचालन मैजेंटा लाइन पर प्रतिबंधित रूप से हो रहा है। इससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

सुबह के समय ऑफिस जाने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसके अलावा सभी लाइनों पर मेट्रो सेवाएं समान्य दिनों की तरह हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। डीएमआरसी ने बताया कि कालिंदी कुंज और ओखला बर्ड सेंचुरी स्टेशन के बीच ट्रेनें प्रतिबंधित गति से चल रही हैं, क्योंकि केबल चोरी के प्रयास के कारण सिग्नलिंग केबल क्षतिग्रस्त हो गए थे।

परेशानी से बचने के लिए दूसरे रूट से जाएं

ऐसे में कालिंदी कुंज स्टेशन और ओखला बर्ड सेंचुरी रूट्स पर यात्रा करने वाले यात्री परेशानी से बचने के लिए दूसरे रूट्स से जा सकते हैं। वहीं, गणतंत्र दिवस मद्देनजर सभी मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। यात्रियों की अब मेट्रो स्टेशनों पर कई जगह जांच की जा रही है। किसी भी यात्री पर शक होने पर दोबारा बारीकी से जांच की जा रही है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने यात्रियों को सलाह दी है कि यात्रा के दौरान सुरक्षा जांच में अतिरिक्त समय लग सकता है। ऐसे में किसी भी सफर पर रवाना होने से पहले अतिरिक्त समय लेकर चलें।