A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में महिला एसीपी के पति की कोरोना से मौत, अस्पताल में भर्ती थे दोनों

दिल्ली में महिला एसीपी के पति की कोरोना से मौत, अस्पताल में भर्ती थे दोनों

दिल्ली में कोरोना से संक्रमण और मौत का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ रहा है। दिल्ली में कोरोना वायरस से पुलिस महकमा सबसे ज्यादा प्रभावित है।

Coronavirus cases in Delhi - India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus cases in Delhi 

दिल्ली में कोरोना से संक्रमण और मौत का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ रहा है। दिल्ली में कोरोना वायरस से पुलिस महकमा सबसे ज्यादा प्रभावित है। अब पुलिस कर्मियों के परिवार पर भी यह आफत फूट रही है। ताजा मामला दिल्ली की एक महिला एसीपी से जुड़ा है। क्राइम अगेंस्ट वीमेन सेल में तैनात एसीपी सुरेंद्रजीत कौर के पति चरणजीत सिंह विर्क की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। बता दें कि सुरेंद्रजीत कौर भी कोरोना से पीड़ित थीं। लेकिन बाद में वे रिकवर हो गई थीं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्राइम अगेंस्ट वीमेन सेल में तैनात एसीपी सुरेंद्रजीत कौर के पति चरणजीत सिंह विर्क कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। वहीं उनके पति चरणजीत सिंह विर्क का भी कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आया था। दोनों का इलाज़ अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा था। सुरेंद्र जीत कौर इलाज़ के बाद ठीक हो गईं। लेकिन चरणजीत की मौत हो गई।

दिल्ली में 20 जून से हर दिन 18,000 जांच होगी

दिल्ली में सत्तारूढ़ आप और मुख्य विपक्षी भाजपा ने सोमवार को कहा कि राजनीतिक मतभेदों को अलग रखकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ने की जरूरत है। इसके साथ ही 20 जून से शहर में कोरोना वायरस की जांच को बढ़ाकर रोज 18,000 जांच करने का फैसला किया गया है। राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के बढ़ते मामलों के लिए कांग्रेस ने केंद्र और दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। राष्ट्रीय राजधानी के सभी मुख्य राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक के बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि 20 जून से शहर में कोविड-19 की प्रतिदिन 18,000 जांच की जाएगी। सिंह ने कहा कि बैठक में फैसला किया गया कि महामारी के खिलाफ राजनीति को अलग रखना चाहिए। अस्पतालों में बेड की संख्या में वृद्धि पर भी चर्चा हुई।