A
Hindi News दिल्ली दिल्‍ली में वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा गिरफ्तार, रक्षा क्षेत्र से जुड़े गुप्त दस्‍तावेज बरामद

दिल्‍ली में वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा गिरफ्तार, रक्षा क्षेत्र से जुड़े गुप्त दस्‍तावेज बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के एक वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा को ऑफिशियल सीक्रेट्स ऐक्ट केस में गिरफ्तार किया है। राजीव शर्मा दिल्ली के पीतमपुरा के निवासी है और एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट हैं।

Rajeev Sharma, Rajeev Sharma Arrest, Rajeev Sharma Arrested, Rajeev Sharma freelance journalist- India TV Hindi Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL स्पेशल सेल ने दिल्ली के एक वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा को ऑफिशियल सीक्रेट्स ऐक्ट केस में गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के एक वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा को ऑफिशियल सीक्रेट्स ऐक्ट केस में गिरफ्तार किया है। राजीव शर्मा दिल्ली के पीतमपुरा के निवासी है और एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्मा के पास रक्षा क्षेत्र से जुड़े कुछ गुप्त दस्तावेज बरामद हुए थे। मामले की जांच अभी जारी है और अभी विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल शर्मा को 6 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि शर्मा यूनाइटेड न्यूज ऑफ इंडिया, द ट्रिब्यून, फ्री प्रेस जर्नल, साकाल और अन्य तमाम अखबारों और मीडिया संस्थानों के लिए काम कर चुके हैं। शर्मा को 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और अगले ही दिन उन्हें मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था। मैजिस्ट्रेट ने उन्हें 6 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्रकार शर्मा की जमानत अर्जी पर 22 सितंबर को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। शर्मा के जमानत की अर्जी पर फैसला पटियाला हाउस कोर्ट के सीएमएम पवन सिंह राजावत की अदालत में होगा।