A
Hindi News दिल्ली दिवंगत दिल्ली पुलिस कांस्टेबल अमित राणा का परिवार कोरोना पॉजिटिव, 3 साल का बेटा भी आया कोरोना की चपेट में

दिवंगत दिल्ली पुलिस कांस्टेबल अमित राणा का परिवार कोरोना पॉजिटिव, 3 साल का बेटा भी आया कोरोना की चपेट में

दिल्ली पुलिस में कोरोना से कांस्टेबल अमित जिनकी 6 मई को मौत हुई थी, उनकी पत्नी और 3 साल का बेटा जो सोनीपत में रहते थे ये भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोनीपत प्रसाशन इनकी देखरेख कर रहा है।

Delhi Police constable amit rana- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Delhi Police constable amit rana । File Photo

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में कोरोना से कांस्टेबल अमित जिनकी 6 मई को मौत हुई थी, उनकी पत्नी और 3 साल का बेटा जो सोनीपत में रहते थे ये भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोनीपत प्रसाशन इनकी देखरेख कर रहा है। 

लॉकडाउन के तीसरे चरण में भी दिल्ली में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र, गुजरात के बाद देश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दर्ज किए गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा जानकारी के मुताबिक, 9 मई सुबह 9 बजे तक दिल्ली में कोरोना के 6318 कंफर्म केस सामने आए हैं। दिल्ली में 2020 लोग अबतक ठीक हो चुके हैं जबकि 68 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना के 338 नए मामले दर्ज किए गए, वहीं दो मरीजों ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि, दिल्ली के भरत नगर पुलिस स्टेशन में तैनात कांस्टेबल अमित राणा की मौत बीते मंगलवार को कोरोना वायरस की वजह से हुई थी। दिल्ली पुलिस में कार्यरत सोनीपत के हुल्लाहेड़ी के जवान अमित राणा की मौत कोरोना की वजह से हुई लेकिन उन्हें समय पर इलाज नहीं मिल पाया। आरोप है कि जवान को उसके दो दोस्त उपचार के लिए कई अस्पतालों में लेकर गए, लेकिन किसी ने भर्ती नहीं किया। आरएमएल अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

कोरोना वायरस का इलाज न मिलने पर दम तोड़ने वाले दिल्ली पुलिस के जवान अमित राणा का बीते गुरुवार को अंतिम संस्कार दिल्ली के पंजाबी बाग में किया गया। इस दौरान उनके परिजन वहां मौजूद थे। वहीं कांस्टेबल की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने अमित के परिजनों को 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।