A
Hindi News दिल्ली Delhi Suicide: वसंत विहार के फ्लेट में बेड पर मिले मां और दो बेटियों के शव, सामूहिक आत्महत्या का अंदेशा

Delhi Suicide: वसंत विहार के फ्लेट में बेड पर मिले मां और दो बेटियों के शव, सामूहिक आत्महत्या का अंदेशा

Delhi Suicide: राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Delhi Suicide- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Delhi Suicide

Highlights

  • अंदर से बंद था दरवाजा, पुलिस ने जाकर खोला
  • घर की तलाशी में पुलिस को मिला सुसाइड नोट
  • सा​मूहिक आत्महत्या का अंदेशा, दम घुटने से मौत का शक

Delhi Suicide: राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। मृतकों की पहचान मंजू (मां) और उनकी दो बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है।

अंदर से बंद था दरवाजा, पुलिस ने जाकर खोला

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम दिल्ली), मनोज सी ने कहा कि वसंत विहार पुलिस स्टेशन में रात 8.55 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। कॉल से जानकारी मिली कि वसंत अपार्टमेंट, वसंत विहार में एक घर अंदर से बंद है और घर के अंदर के लोग दरवाजा नहीं खोल रहे थे। पुलिस तुरंत हरकत में आई और स्टेशन हाउस ऑफिसर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और पाया कि दरवाजे और खिड़कियां चारों तरफ से बंद थीं और फ्लैट अंदर से बंद था।

घर की तलाशी में पुलिस को मिला सुसाइड नोट

डीसीपी ने कहा, "पुलिस ने दरवाजा खोलने में कामयाबी हासिल की और पाया कि एक गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था और एक सुसाइड नोट भी था।" पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो एक कमरे में बिस्तर पर तीन लाशें पड़ी मिलीं और वहां तीन छोटी मोमबत्तियां रखी हुई थीं।

अवसाद में था परिवार

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "ऐसा माना जाता है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है।" घर के मालिक, दो बेटियों के पिता की अप्रैल 2021 में कोविड-19 के कारण मौत हो गई और तब से परिवार अवसाद में था, क्योंकि मंजू बीमारी के कारण बिस्तर पर थी।