A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: पंचतत्व में विलीन हुई अंजलि, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब, मां ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की

दिल्ली: पंचतत्व में विलीन हुई अंजलि, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब, मां ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की

दिल्ली के मंगोलपुरी के श्मशान घाट में अंजलि का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने अंजलि को इंसाफ दो के नारे लगाए। अंजलि की मां ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

Anjali - India TV Hindi Image Source : PTI अंजलि का हुआ अंतिम संस्कार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में अंजलि का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस मौके पर मंगोलपुरी के श्मशान घाट में अंजलि को आखिरी विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। कई लोगों ने 'अंजलि को इंसाफ दो' के भी नारे लगे। गौरतलब है कि अंजलि की 31 दिसंबर की रात 12 किलोमीटर तक वह कार में फंसकर सड़क पर घिसटने की वजह से मौत हो गई थी। 

परिवार ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग

अंजलि की मां, आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रही है। बता दें कि आज ही अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। आज ही उसका शरीर मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज से उसके परिवार को सौंपा गया था। इसके बाद उसके शव को पहले सुल्तानपुरी में उसके घर लाया गया और फिर उसका शव अंतिम संस्कार के लिए मंगोलपुरी के श्मशान घाट पर लाया गया।

अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या निकला?

अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज ही सामने आई। इसमें बताया गया है कि अंजलि से रेप नहीं हुआ है और उसके सिर और रीढ़ की हड्डी बुरी तरह डैमेज हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अंजलि के सिर, रीढ़, दोनों निचले अंगों में मौत के पहले लगी चोट की वजह से ब्लीडिंग हुई थी। सभी चोटें वाहन के एक्सीडेंट और घिसटने की वजह से लगने की आशंका जताई गई है। इस मामले में आखिरी रिपोर्ट जल्द ही मिलेगी और मामले की जांच जारी है।