A
Hindi News दिल्ली Video: दिल्ली में पुलिसकर्मी को बोनट पर लटका कर घूमती रही कार, बीच सड़क पटका, CCTV में कैद हुई घटना

Video: दिल्ली में पुलिसकर्मी को बोनट पर लटका कर घूमती रही कार, बीच सड़क पटका, CCTV में कैद हुई घटना

दिल्ली के धौलाकुंआ की व्यस्त सड़क का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। यहां सड़क पर वाहनों के सैलाब के बीच एक तेज रफ्तार कार के बोनट पर एक पुलिसकर्मी लटका हुआ दिखाई दे रहा है।

<p>Delhi Traffic Police personnel in Dhaula Kuan dragged on...- India TV Hindi Delhi Traffic Police personnel in Dhaula Kuan dragged on the bonnet of a car watch Video

दिल्ली के धौलाकुंआ की व्यस्त सड़क का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। यहां सड़क पर वाहनों के सैलाब के बीच एक तेज रफ्तार कार के बोनट पर एक पुलिसकर्मी लटका हुआ दिखाई दे रहा है। लंबी दूरी चलने के बाद कार चालक एक जर्क देकर पुलिस कर्मी को सड़क के बीचों बीच पटक देता है। गनीमत यह रही कि पीछे से आ रहे वाहनों द्वारा सुरक्षा बरतने से पुलिस कर्मी की जान बच गई। बाद में थोड़ी दूर पर पुलिस ने उस कार के चालक और उसके साथी को पकड़ लिया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। 

बताया जा रहा है कि यह घटना 12 अक्टूबर की है। शाम करीब 5 बजे धौला कुआँ के पास खड़े पुलिस कर्मियों ने एक आई 20 कार को इसलिए रुकने का इशारा दिया कि गाड़ी पर फैंसी नंबर प्लेट थी और ट्रैफिक रूल का वाईलेशन करते हुए गाड़ी आ रही थी। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस कर्मी महिपाल ओर उसके साथियों ने गाड़ी को रोकना चाहा तो गाड़ी रुकने की बजाए स्पीड से भागने लगी। पुलिसकर्मी महिपाल गाड़ी की तरफ दौड़ा तो गाड़ी में बैठे युवक पुलिस कर्मी को घसीटते हुए ले गए। पुलिस कर्मी को भरे ट्रेफिक के बीच तेज स्पीड से गिराने की कोशिश भी हुई।

Cctv में सब साफ है कि कैसे पुलिस कर्मी की जान बची। आरोपी शुभम गाड़ी चला रहा था जबकि उसका दोस्त राहुल साथ बैठा हुआ था जिसको बाद में पुलिस ने ओर लोगों ने एक किलोमीटर के बाद पकड़ लिया।