A
Hindi News दिल्ली Delhi wall Collapse : दिल्ली के अलीपुर इलाके में निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरी, 5 लोगों की मौत, 9 घायल

Delhi wall Collapse : दिल्ली के अलीपुर इलाके में निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरी, 5 लोगों की मौत, 9 घायल

Delhi wall Collapse : मलबे में अभी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। फिलहाल घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है।

Delhi wall Collapse in Alipur - India TV Hindi Image Source : ANI Delhi wall Collapse in Alipur

Highlights

  • हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया
  • राहत और बचाव का काम जारी

Delhi wall Collapse : राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके में  निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से मलबे में दबकर 5 लोगों की मौत हो गई है। मलबे में अभी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। फिलहाल घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है जबकि 9 लोग घायल हो गए हैं। 2 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका 

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त वहां करीब 20 से 25 लोग काम कर रहे थे। फिलहाल मलबा हटाने का काम चल रहा है। मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 

पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेबाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से हुई मौतों पर दुख जताया। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के अभी भी इसमें दबे होने की आशंका है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में मोदी ने कहा, ‘ दिल्ली के अलीपुर इलाके में हुए हादसे से क्षुब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने इस हादसे में अपने प्रियजन को खो दिया है। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’ फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के अनुसार, 10 से अधिक लोग अभी भी मलबे में दबे हुए हैं और अब तक चार लोगों को बचा लिया गया है। 

इनपुट-भाषा