A
Hindi News दिल्ली Delhi: दिल्ली के एक अस्पताल में आग, अफरातफरी मची

Delhi: दिल्ली के एक अस्पताल में आग, अफरातफरी मची

नई दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के एक अस्पताल में आज सुबह आग लगने से अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने की मशक्कत जारी है।

दिल्ली के अस्पताल में आग।- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली के अस्पताल में आग।

नई दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के एक अस्पताल में आग लगने की खबर है। आग से चारों ओर अफरातफरी मच गई। आग नई दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 स्थित फिनिक्स अस्पताल में शनिवार सुबह लगी। फिलहाल दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं। दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, सुबह 9 बजकर 7 मिनट अस्पताल में आग की सूचना मिली थी। इसके बाद तुरंत फायर फाइटर मौके पर पहुंचे। 

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  फीनिक्स अस्पताल में लगी आग को काबू कर लिया गया हैै दिल्ली अग्निशमन विभाग ने कहा है कि ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में फीनिक्स अस्पताल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है और इस घटना में अब तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

हालांकि इससे पहले इस बात को लेकर चिंता जताई गई थी कि आग अस्पताल में लगी तो कहीं मरीजों को किसी तरह का नुकसान न हो जाए। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। प्रशासन का कहना है कि जल्द ही आग लगने के कारणों का पता चल जाएगा।

दिल्ली के भगीरथ पैलेस मार्केट में भी पिछले दिनों लगी थी आग

पिछले दिनों दिल्ली के चांदनी चौक के पास इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में भीषण आग लग गई थी। आग दिल्ली के भगीरथ पैलेस मार्केट में लगी थी। चांदनी चौक का भगीरथ पैलेस इलेक्ट्रॉनिक्स का सबसे बड़ा बाजार है। आग की ख़बर लगते ही मौके पर 40 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई थी, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक्स सामान होने की वजह से आग तेजी से फैल चुकी थी। आग इतनी भयानक स्तर पर लगी थी कि 40 से ज्यादा फायर दमकल की गाड़ियां होने के बावजूद भी बुझाने में कड़ी मश्क्कत करनी पड़ी थी।