A
Hindi News दिल्ली JP Nadda: "गरीबों और शोषितों के साथ मिलकर करें काम, संबंधों को करें मजबूत," नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से किया आह्वान

JP Nadda: "गरीबों और शोषितों के साथ मिलकर करें काम, संबंधों को करें मजबूत," नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से किया आह्वान

JP Nadda: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे गरीबों और शोषितों के साथ मिलकर काम करें तथा पार्टी के साथ उनके संबंध को और मजबूत करें।

BJP national president JP Nadda(File Photo)- India TV Hindi Image Source : PTI BJP national president JP Nadda(File Photo)

JP Nadda: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे गरीबों और शोषितों के साथ मिलकर काम करें तथा पार्टी के साथ उनके संबंध को और मजबूत करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने का आह्वान किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं को जमीनी स्तर पर सही तरीके से लागू किया जाए। यहां करोल बाग में बस्ती संपर्क अभियान को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जनता हमारी ताकत है। हमें गरीबों और शोषितों सहित सभी लोगों के साथ मिलकर और उनके लिए काम करके, उनसे जुड़ना है।’’ 

देश भर में झुग्गी बस्तियों का करेंगे दौरा 

जेपी नड्डा ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश भर में विभिन्न स्थानों पर ‘सेवा पखवाड़ा’ कार्यक्रम आयोजित करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर आयोजित किए गए और टीबी (तपेदिक) से ग्रसित रोगियों को पोषण किट का वितरण किया गया। नड्डा ने कहा कि उन्होंने खुद 11 टीबी रोगियों की देखभाल करने का फैसला किया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘संपर्क अभियान’ के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ता 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले देश भर में 70,000 झुग्गी बस्तियों का दौरा करेंगे। 

इसलिए झुग्गी-बस्तियों का दौरा करने की जरूरत 

नड्डा ने प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, आयुष्मान भारत योजना और शौचालयों के निर्माण सहित मोदी सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने उक्त सारी कल्याणकारी योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को यह देखने के लिए झुग्गी-बस्तियों का दौरा करने की जरूरत है कि इन योजनाएं का जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन कैसा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थी बड़ी संख्या में अनुसूचित जाति के हैं।