A
Hindi News दिल्ली 'AAP से तंग आ चुके लोग, बीजेपी को वोट देने को बेताब', जेपी नड्डा का दावा

'AAP से तंग आ चुके लोग, बीजेपी को वोट देने को बेताब', जेपी नड्डा का दावा

दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि लोग भाजपा को वोट देने के लिए बेताब हैं। उन्होंने कहा कि लोग दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी से तंग आ चुके हैं।

भाजापा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI भाजापा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(फाइल फोटो)

दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि लोग भाजपा को वोट देने के लिए बेताब हैं। उन्होंने कहा कि लोग दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी से तंग आ चुके हैं। नड्डा ने दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान कहा, जनता आम आदमी पार्टी से तंग आ चुकी है और भाजपा की सराहना कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा दिल्ली के लोगों के सामने आने वाले मुद्दों को हल करने का वादा कर रही है, जिन्हें आम आदमी पार्टी ने संबोधित नहीं किया।

जैन ने तिहाड़ जेल में एक मालिश केंद्र खोला है- नड्डा

आम आदमी पार्ट के 'कट्टर इम्मानदार' होने के दावे पर, नड्डा ने हमला बोलते हुए कहा कि 'आप' कहा करती थी कि उसके नेता ईमानदार हैं, लेकिन आज सत्येंद्र जैन करप्शन के आरोप में जेल में हैं। उन्होंने कहा कि जैन ने तिहाड़ जेल में एक मालिश केंद्र खोला है और रेपिस्ट को फिजियोथेरेपिस्ट बना दिया। नड्डा ने वजीरपुर में लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना और बाद में उन्हें संबोधित भी किया।

'भाजपा की 250 वार्ड में मतदाताओं तक पहुंचने की योजना'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने दिल्ली के वजीपुर इलाके में नगर निगम चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए घर-घर जाकर प्रचार किया। बीजेपी के प्रचार अभियान के तौर पर नड्डा ने स्थानीय लोगों से बातचीत की तथा उन्हें पार्टी के मनिफेस्टो की प्रतियां सौंपीं। उनके साथ बीजेपी के सांसद हर्षवर्धन और पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे। शाम को नड्डा साउथ दिल्ली के बदरपुर इलाके में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे। भाजपा की एमसीडी के 250 वार्ड में मतदाताओं तक पहुंचने की योजना है।