A
Hindi News दिल्ली कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद NDMC ने बंद किया मुख्यालय

कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद NDMC ने बंद किया मुख्यालय

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) ने एक वरिष्ठ कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मध्य दिल्ली में स्थित अपनी इमारत को बृहस्पतिवार को बंद कर दिया।

कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद NDMC ने बंद किया मुख्यालय- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद NDMC ने बंद किया मुख्यालय

नई दिल्ली: नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) ने एक वरिष्ठ कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मध्य दिल्ली में स्थित अपनी इमारत को बृहस्पतिवार को बंद कर दिया। अब तक एनडीएमसी के सात कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

एनडीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘संयुक्त निदेशक स्तर के एक कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। कल तीन और कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे। तय नियम के तहत जिला प्रशासन संपर्क पता लगाने के कार्य में जुटी हैं। इमारत को बंद कर दिया गया है और उसे संक्रमण मुक्त करने का कार्य जारी है।’’

अधिकारी ने बताया कि इमारत के संक्रमण मुक्त होने और इसके दोबारा खुलने तक सभी कर्मचारी घर से काम करेंगे। एनडीएमसी के तीन कर्मचारी बुधवार को संक्रमित मिले थे। इसके बाद एनडीएमसी ने लुटियंस दिल्ली में स्थित अपने मुख्यालय की एक मंजिल और गोल मार्केट में एक अन्य इमारत में स्थित अपने कार्यालय के एक हिस्से को बंद कर दिया था।

इससे पहले भी नगर परिषद के तीन कर्मचारी संक्रमित मिले थे, जिनमें से एक सफाई कर्मी और इंजीनियर भी था। पिछले सप्ताह परिषद के दवाखाने में काम करने वाले एक डॉक्टर भी संक्रमित मिले थे, जिसके बाद इस परिसर को बंद कर दिया गया।