A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली में रमजान के दौरान अजान पर पाबंदी है? मनीष सिसोदिया ने दिया इसका जवाब

दिल्ली में रमजान के दौरान अजान पर पाबंदी है? मनीष सिसोदिया ने दिया इसका जवाब

दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने भी अपने ट्वीट संदेश में रमजान के दौरान लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के दिल्ली पुलिस के संदेश को शेयर किया।

<p>Azaan during ramadan is not restricted says Manish...- India TV Hindi Image Source : Azaan during ramadan is not restricted says Manish Sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने साफ कर दिया है कि रमजान के दौरान दिल्ली की मस्जिदों से अजान पर किसी तरह की रोक नहीं लगाई गई है। सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें उड़ रही थीं कि मस्जिदों से अजान पर रोक लगा दी गई है। कई लोगों ने दिल्ली सरकार इसको लेकर सवाल पूछा था, उन्हीं सवालों के जवाब में मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट संदेश में कहा, “अजान के लिए कोई पाबंदी नहीं है. लॉकडाउन में मस्जिदों में नमाज़ के लिए इकट्ठा होने या किसी अन्य धार्मिक स्थल पर पूजा आदि के लिए लोगों के इकट्ठा होने पर पूरी तरह पाबंदी है.”

दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने भी अपने ट्वीट संदेश में रमजान के दौरान लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के दिल्ली पुलिस के संदेश को शेयर किया। दिल्ली पुलिस के संदेश में भी कहीं अजान पर रोक लगाए जाने की बात नहीं है। दिल्ली पुलिस के संदेश में कहा गया है कि 25 अप्रैल से रमजान का पवित्र मास शुरू हो रहा है, रोजा और इफ्तार के दौरान सभी लॉकडाउ के नियमों का पालन करें और राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण के नियमों के मुताबिक अजान की जा सकती है। दिल्ली पुलिस ने सभी से घरों के अंदर रहकर ही नमाज पढ़ने की अपील की है।