A
Hindi News दिल्ली एक और खुलासा! साहिल-निक्की सुबह की ट्रेन से जाने वाले थे गोवा, स्टेशन के लिए निकल भी गए थे, पर फिर अचानक क्या हुआ?

एक और खुलासा! साहिल-निक्की सुबह की ट्रेन से जाने वाले थे गोवा, स्टेशन के लिए निकल भी गए थे, पर फिर अचानक क्या हुआ?

निक्की यादव मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है, जिसमें ये बात सामने आई है कि साहिल भी निक्की से शादी करना चाहता था लेकिन उसके घर वाले मान नहीं रहे थे। साहिल ने निक्की की हत्या उस वक्त की जब निक्की ने उसके घर वालों को बुरा भला कहना शुरू किया।

Nikki Murder Case- India TV Hindi Image Source : FILE निक्की यादव मर्डर केस

नई दिल्ली: निक्की यादव मर्डर केस में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। ताजा अपडेट क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से सामने आया है। इस मामले में आरोपी साहिल गहलोत 9 फरवरी की रात में तकरीबन 1:30 बजे के करीब निक्की यादव के घर पहुंचा था। कुछ घंटे निक्की यादव के घर पर रुकने के बाद साहिल और निक्की सुबह 6 बजे निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के लिए निकल गए थे। निक्की यादव की निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से सुबह 7:30 बजे की गोवा जाने की ट्रेन थी। लेकिन साहिल की टिकट कंफर्म ना होने के कारण दोनों ने उत्तराखंड जाने का प्लान बनाया। 

उत्तराखंड जाने के लिए साहिल और निक्की आनंद विहार बस अड्डे पहुंचे और वहां पहुंचकर इनको पता चला कि उत्तराखंड जाने की बस कश्मीरी गेट बस अड्डे से मिलेगी। इसके बाद साहिल आनंद विहार से दिलशाद गार्डन जाने वाले रूट पर निकी के साथ निकला। 

दिलशाद गार्डन के रूट पर जाम होने की वजह से साहिल ने गूगल मैप लगाया और गलियों से होता हुआ कश्मीरी गेट फ्लाईओवर के पास पहुंचा। इसके बाद कश्मीरी गेट फ्लाईओवर से निगमबोध घाट के लिए लेफ्ट एग्जिट ले लिया। उसके बाद साहिल ने निगमबोध घाट के मेन गेट से तकरीबन 20 मीटर पहले अपनी गाड़ी रोकी। यहां पर साहिल और निक्की के बीच जमकर बहस हुई। 

साहिल ने निक्की की हत्या क्यों की?

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, दरअसल दोनों की बहस के दौरान निक्की, साहिल और उसके घर वालों को भला बुरा कह रही थी, जो वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और साहिल ने निक्की की हत्या डाटा केबल से गला दबाकर कर दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक निक्की की हत्या करने के बाद साहिल ने निक्की की सीट बेल्ट लगाई। उसके बाद निक्की के फोन का सारा डाटा डिलीट किया और फिर निगमबोध घाट के फ्लाईओवर के नीचे से यू-टर्न लेकर मजनू का टीला, बुराड़ी बाईपास, मधुबन चौक, पश्चिम विहार से जनकपुरी होते हुए मित्राऊं गांव के अपने ढाबे पर पहुंच गया। 

साहिल भी करना चाहता था निक्की से शादी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, साहिल भी निक्की यादव से शादी करना चाहता था लेकिन साहिल और निक्की के रिश्ते से साहिल के घर वाले खुश नहीं थे। पुलिस सूत्रों का कहना है कि साहिल के घर वाले निक्की की जगह उसकी शादी अपनी पसंद की लड़की से करने का दबाव बना रहे थे। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, साहिल निक्की को मारना नहीं चाहता था लेकिन जब निक्की ने साहिल और उसके परिवार वालों को भला बुरा कहा तो वह गुस्से में आ गया और उसने गुस्से में आकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया।  

सूत्रों के मुताबिक, निक्की की हत्या के 2 दिन बाद तक जब निक्की के परिवार वालों की निक्की से बात नहीं हुई तो निक्की के पिता ने दोनों के किसी दोस्त से साहिल का नंबर लिया और उसे फोन किया। निक्की के पिता ने इस दौरान साहिल से दो बार फोन पर बात की और अपनी बेटी के बारे में पूछा। सूत्रों के मुताबिक, साहिल ने निक्की के पिता को यह कहा कि निक्की कहीं घूमने गई है, कहां घूमने गई है वह उसे नहीं पता। 

जब निक्की के पिता ने साहिल से पूछा कि तुम उसके साथ क्यों नहीं गए तो साहिल ने निक्की के पिता को कहा कि उसकी शादी है इसी कारण वह उसके साथ घूमने नहीं गया। निक्की के पिता ने जब साहिल से पूछा कि निक्की का फोन नहीं लग रहा है तो साहिल ने निक्की यादव के पिता को यह कहा कि निक्की अपना फोन उसके पास छोड़ कर गई है। सूत्रों के मुताबिक निक्की यादव का फोन साहिल के पास से क्राइम ब्रांच ने बरामद किया है। 

शादी करते वक्त भी साहिल की जेब में था निक्की का फोन 

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, साहिल की शादी के दौरान निक्की का फोन साहिल की जेब में ही था। दरअसल साहिल शादी के बाद निक्की के शव को ढाबे में रखे फ्रिज से निकालकर किसी बड़े बैग में डालकर अपने गांव से कहीं दूर फेंककर डिस्पोज करना चाहता था। 

लेकिन इससे पहले वह निक्की के शव को डिस्पोज करता, निक्की और साहिल के एक कॉमन फ्रेंड को साहिल की बॉडी लैंग्वेज और घबराया हुआ चेहरा देखकर उस पर शक हुआ, जिसके बाद निक्की और साहिल के उस दोस्त ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से संपर्क किया। दोनों के बीच शादी को लेकर चल रहे विवाद और साहिल के ऊपर उसके शक की जानकारी पुलिस को दी और इस तरह इस पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया।

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली: खुद को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बता रहा था शख्स, दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

भारत में है दुनिया का दूसरा सबसे भीड़भाड़ वाला शहर, 10 KM की दूरी तय करने में लग जाता है करीब आधा घंटा, जानें डिटेल्स