A
Hindi News दिल्ली टेक्निकल खराबी के कारण ‘ब्लू लाइन’ पर सेवा प्रभावित, दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर दी जानकारी

टेक्निकल खराबी के कारण ‘ब्लू लाइन’ पर सेवा प्रभावित, दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली मेट्रो की ‘ब्लू लाइन’ पर मंगलवार को कुछ टेक्निकल प्रॉबलम के कारण मेट्रो सेवा एक घंटे से ज्यादा समय तक प्रभावित रही।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की ‘ब्लू लाइन’ पर मंगलवार को कुछ टेक्निकल प्रॉबलम के कारण मेट्रो सेवा एक घंटे से ज्यादा समय तक प्रभावित रही। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक ब्लू इन दिल्ली में द्वारका सेक्टर-21 और नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक सिटी को जोड़ती है। यह इसी लाइन पर यमुना बैंक स्टेशन से निकली अलग लाइन के जरिए गाजियाबाद में वैशाली को भी जोड़ती है।

'नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाएं हुईं प्रभावित'

एक सूत्र ने बताया, ‘‘कुछ तकनीकी समस्याओं के कारण समूची ब्लू लाइन पर सेवाएं अभी प्रभावित हैं। हम इन्हें ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।’’ इस बीच ब्लू लाइन के एक खंड पर करीब साढ़े 11 बजे जब देरी की सूचना मिली तो कई लोगों ने तस्वीरों के साथ ट्वीट करना शुरू किया। 

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने यात्रियों के लिए अलर्ट जारी किया है। DMRC ने ट्विटर पर लिखा कि ब्लू लाइन संबंधी ताजा जानकारी: द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाएं प्रभावित, अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य हैं। बाद में दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर फिर से ट्वीट किया गया कि ब्लू लाइन पर सामान्य सेवा बहाल हो गई है।