A
Hindi News दिल्ली पिता ने किया रुपये देने से इंकार तो शराब के नशे में बेटे ने किया 'घिनौना काम', रिश्ते हुए कलंकित

पिता ने किया रुपये देने से इंकार तो शराब के नशे में बेटे ने किया 'घिनौना काम', रिश्ते हुए कलंकित

DCP ने बताया कि पूछताछ में ये भी पता चला कि दोनों बाप बेटों में आए दिन विवाद होते रहते थे। उन्होंने बताया कि घटना के समय बलवान शराब के नशे में था। सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली की मनोहर की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 

son stabs father to death in delhi पिता ने किया रुपये देने से इंकार तो शराब के नशे में बेटे ने किया - India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) पिता ने किया रुपये देने से इंकार तो शराब के नशे में बेटे ने किया 'घिनौना काम', रिश्ते हुए कलंकित (Representational Image)

नई दिल्ली. रुपये-पैसे को लेकर आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती है, लेकिन राजधानी नई दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों की परिभाषा को तार-तार कर दिया है। साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक 28 साल के लड़के ने अपने 61 वर्षीय पिता की रुपयों को लेकर हुए मौखिक विवाद के बाद चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उन्हें जौनापुर इलाके में मंदिर भीम बस्ती के पास एक व्यक्ति को चाकुओं से गोदने की कॉल आई थी। पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची तो पाया कि व्यक्ति को एम्स ले जाया गया है।

अस्पताल पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने पाया कि बस्ती में रहने वाले 61 साल के मनोहर के पेट में किसी नुकीली चीज से कई वार किए गए थे। मामले की जानकारी देते हुए DCP साउथ अतुल ठाकुर ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि घायल व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु कुछ समय पहले हो गई थी और वह अपने बेटे बलवान उर्फ विकी के साथ रहता था। रविवार में दोनों के बीच में किसी बात पर विवाद हो गया, इस बीच बलवान ने अपने पिता से कुछ मांगे लेकिन मनोहर ने उसे रुपये देने से इंकार कर दिया। इसी दौरान विवाद के बीच मनोहर को उसके बेटे ने चाकुओं से गोद दिया। 

DCP ने बताया कि पूछताछ में ये भी पता चला कि दोनों बाप बेटों में आए दिन विवाद होते रहते थे। उन्होंने बताया कि घटना के समय बलवान शराब के नशे में था। सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली की मनोहर की इलाज के दौरान मौत हो गई है। बेटे द्वारा चाकू मारे जाने के बाद उनकी हालत बयान दर्ज कराने की नहीं थी। DCP ने बताया कि बलवान को गिरफ्तर कर लिया गया है और हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।