A
Hindi News दिल्ली तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर खड़े बच्चों को कुचला, सामने आया VIDEO

तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर खड़े बच्चों को कुचला, सामने आया VIDEO

Delhi Accident Video: तीसरा बच्चा जिसकी उम्र छह साल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसे निगरानी में रखा गया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बेकाबू कार ने बच्चों को कुचला- India TV Hindi Image Source : ANI बेकाबू कार ने बच्चों को कुचला

Delhi Accident Video: दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में आज रविवार को एक तेज रफ्तार कार ने तीन बच्चों को टक्कर मार दी। कार की चपेट में आने से तीनों बच्चे घायल हो गए हैं। कार जब आ रही थी, तो बच्चे फुटपाथ पर खड़े थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर खड़े बच्चों को टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार सुबह करीब 9:00 बजे की है। 

पुलिस ने कहा कि प्रताप नगर निवासी 30 वर्षीय गजेंद्र अपनी ब्रेजा कार चला रहा था। जब वह लीलावती स्कूल के पास पहुंचा तो वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा और फुटपाथ पर खड़े तीन बच्चों को टक्कर मार दी। जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायल बच्चों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। 

यहां देखें वीडियो

छह वर्षीय बच्चा अस्पताल में भर्ती 

डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि 10 और 4 साल के दो बच्चे खतरे से बाहर हैं। तीसरा बच्चा जिसकी उम्र छह साल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसे निगरानी में रखा गया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279, 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। कार को पुलिस ने सीज कर दिया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चों को टक्कर मारकर कार आगे निकल जाती है। इसके बाद आस-पास खड़े लोग बच्चों को देखने के लिए दौड़ पड़ते हैं। कार आगे जाकर रुक जाती है और कुछ लोग कार के पीछे दौड़ पड़ते हैं।