A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: इंद्रलोक में नमाज को लेकर हंगामा, नमाजियों से बदसलूकी करनेवाला पुलिसकर्मी सस्पेंड

दिल्ली: इंद्रलोक में नमाज को लेकर हंगामा, नमाजियों से बदसलूकी करनेवाला पुलिसकर्मी सस्पेंड

राजधानी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में नमाजियों से बदसलूकी की घटना को लेकर भारी हंगामा हुआ। बड़ी संख्या में जमा हुए लोगों ने थाने का घेराव किया।

इंद्रलोक इलाके में...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंद्रलोक इलाके में नमाज को लेकर हंगामा

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में आज सड़क पर नमाज को लेकर भारी हंगामा हुआ। नमाज से रोके जाने के दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा नमाजियों से बदसलूकी की घटना पर लोग भड़क उठे। नाराज लोगों ने इंद्रलोक थाने का घेराव किया। इसके बाद पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने मामले में हस्तक्षेप किया और संबंधित पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया। 

दरअसल, पुलिस ने लोगों को सड़क पर नमाज अदा करने पर रोक लगाई थी। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा नमाजियों से बदसलूकी की घटना सामने आने के बाद लोग भड़क उठे और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर थाने का घेराव किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने मोर्चा संभाला और संबंधित पुलिसकर्मी पर कार्रवाई कई गई।

नमाजियों से बदसलूकी की घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा। इससे लोगों की नाराजगी और बढ़ने लगी थी। लोग थाने को घेरकर संबंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। वहीं डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। संबंधित पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।