A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

दिल्ली: तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

एक 'हिट एंड रन' मामले में, दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में स्कूटी में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

<p>दिल्ली: तेज रफ्तार...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली: तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

नई दिल्ली: एक 'हिट एंड रन' मामले में, दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में स्कूटी में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। हादसा गुरुवार देर रात हुआ। कार चालक को गिरफ्तार करने के बाद थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार में बीती रात 11:30 बजे के आसपास एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की टक्कर से एक स्कूटी सवार चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एंटी जोसफ नाम का शख्स अपने बेटे को वसंत विहार के पास ड्रॉप करके लौट रहा था तभी 19 वर्षीय आर्यन जैन जो मर्सिडीज कर चला रहा था वसन्तविहार थाने इलाके में एक मोड़ पर इनकी आपस मे तेज रफ्तार के दौरान टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज हुई कि स्कूटी सवार काफी दूर जाकर गिरा और मर्सिडीज भी डिवाइडर के पास लगे पेड़ से जाकर टकरा गई और पेड़ मर्सिडीज के ऊपर गिर पड़ा।

पुलिस ने कहा कि उसे गुरुवार रात 11.45 बजे दुर्घटना के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने कहा, "मृतक की पहचान एंटनी जोसेफ के रूप में की गई है जो स्कूटी चला रहा था। वह एक घरेलू नौकर था और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।"

मृतक जोसफ बेरोजगार था और उसकी पत्नी अमेरिकन एम्बेसी के किसी ऑफिशियल के घर कुक का काम करती थी, इनका बेटा भी बेरोजगार है। वहीं, मर्सिडीज कार चालक आर्यन जैन अभी पढ़ाई कर रहा है और उसके पिता का वसंतकुंज में ज्वैलरी का बड़ा कारोबार है। मृतक के बेटे का कहना है ऐसे केस आए दिन सामने आते है जिसमें अमीर घराने के लोगों को छोड़ दिया जाता है, पुलिस इस मामले में कानून के हिसाब से आरोपी को सजा दिलवाए।