A
Hindi News दिल्ली शातिर दिमाग: श्रद्धा के मर्डर के बाद भी कई महीनों से दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर कर रहा था आफताब

शातिर दिमाग: श्रद्धा के मर्डर के बाद भी कई महीनों से दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर कर रहा था आफताब

श्रद्धा मर्डर केस में रोज कत्ल से जुड़े राज की परतें खुलती जा रही हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा का मर्डर करने के बाद भी कई महीनों तक उसने दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर किया था। ताकि किसी को शक न हो। चाय पीने तक वो बाहर नहीं जाता था ताकि किसी के संपर्क में न आ सके।

दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर कर रहा था आफताब- India TV Hindi Image Source : FILE दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर कर रहा था आफताब

श्रद्धा मर्डर केस में आफताब ने भले ही हत्या करना कबूल कर लिया हो, लेकिन पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग अभी तक नहीं मिले हैं। हालांकि जांच के दौरान कई परतें खुलती जा रही है। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने आफताब केस की छानबीन को लेकर एक और खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस के सूत्र बताते हैं कि शातिर दिमाग आफताब श्रद्धा का मर्डर करने के बाद भी कई महीनों तक दो लोगों के लिए खाना ऑनलाइन ऑर्डर करता था। 

Image Source : INDIA TVखाना ऑर्डर Bill

बाहरी व्यक्ति के संपर्क में न आने के लिए ये करता था आफताब

आफताब पिछले कई महीनों तक हमेशा ऑनलाइन ऑर्डर करके ही 2 लोगों के लिए खाना मंगाता था। यही नहीं, चाय पीना हो तो वह हमेशा चाय पॉइंट से ही रेडीमेड चाय मंगवाता था। ताकि चाय के लिए उसे बाहर से दूध, चाय पत्ती और चीनी खरीदने के लिए बाहर ना जाना पड़े। आफताब ऑनलाइन आर्डर इसलिए करता था। ताकि उसे ज़्यादा बाहर ना जाना पड़े और वो किसी बाहर के व्यक्ति के संपर्क में नहीं आए और शातिर तरीके से छुपा रहे।

बता दें कि भले ही आफताब अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर चुका है लेकिन उसे सज़ा तभी होगी जब पुलिस ठोस सबूत अदालत में रखेगी और सबूत जुटाना ही पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है। इसलिए पुलिस आफताब को कई और दिनों तक कस्टडी में लेकर उन चीजों को बरामद करने की कोशिश करेगी जो उसे फांसी के तख्ते तक ले जाएंगे।

आफताब ने कैसे हत्या की, पूरी पटकथा पुलिस को बताई

श्रद्धा के मर्डर के आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने हत्या की सारी स्क्रिप्ट उगल दी, लेकिन कानून की तराजू में सबूत तौले जाते हैं। बस यही सबूत जुटाना दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। 

आफताब को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

पुलिस ने साकेत कोर्ट में आफताब को  ​वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करके 10 दिन की रिमांड मांगी। हालांकि कोर्ट ने आफताब पूनावाला की 5 दिन की पुलिस रिमांड की इजाजत दी हैै। इस तरह पांच दिन आफताब पुलिस कस्टडी में रहेगा। केस से जुड़ी कुछ बुनियादी चीज़ें हैं जो आरोपी को फांसी के तख्ते तक ले जाने के लिए बेहद ज़रूरी हैं।