A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में दिन-दहाड़े महिला के साथ लूट, ऑटो रिक्शा से बाहर खींचकर सड़क पर घसीटा, खुद सुनाई आपबीती

दिल्ली में दिन-दहाड़े महिला के साथ लूट, ऑटो रिक्शा से बाहर खींचकर सड़क पर घसीटा, खुद सुनाई आपबीती

साकेत में बदमाशों ने एक महिला टीचर का फोन छीना। फोन बचाने के चक्कर में महिला चलती ऑटो से नीचे गिरी, जिस कारण उसे चोट लग गई। महिला ने बताई पूरी कहानी।

महिला के साथ हुई लूट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला के साथ हुई लूट

दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर हमेशा से सवाल उठते रहे हैं। कभी दिन-दहाड़े किसी के साथ लूट हो जाती है तो कभी किसी की हत्या कर दी जाती है। दिल्ली में रहने वाले लोग हमेशा एक डर में रहते हैं कि पता नहीं उनके साथ कब क्या हो जाए। अभी साकेत से एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जिसमें कुछ बदमाशों ने चलती ऑटो से एक महिला का फोन छीन लिया।

क्या है पूरा मामला?

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए महिला ने बताया कि दोपहर में स्कूल से घर जाने के लिए एक ऑटोरिक्शा में बैठी। जब महिला रास्ते में थी तभी बदमाशों ने उसका फोन छीनने का प्रयास किया। जब महिला के हाथ से फोन नहीं छीन पाए तब उन बदमाशों ने उसे रिक्शा से बाहर खींच लिया। सड़क पर गिरने की वजह से उसके सिर में चोट लग गई और बदमाश भाग गए।

पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

पीड़ित महिला ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उसने बताया कि अभी तक मेरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बदमाशों को भी हिरासत में नहीं लिया गया है। मैंने अपने फोन की पूरी जानकारी दे दी है मगर उसकी ट्रैकिंग भी नहीं की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

लो भई हो गई बेइज्जती! वतन का झंडा देखने बुर्ज खलीफा पहुंचे थे पाकिस्तानी, बेचारों के साथ हो गया प्रैंक