A
Hindi News एजुकेशन आंध्र प्रदेश में 2 नवंबर से खुलने जा रहे सभी स्कूल, एक दिन छोड़ कर होंगे क्लास, गाइडलाइंस जारी

आंध्र प्रदेश में 2 नवंबर से खुलने जा रहे सभी स्कूल, एक दिन छोड़ कर होंगे क्लास, गाइडलाइंस जारी

आंध्र प्रदेश सरकार ने 2 नवंबर से पूरे राज्य में स्कूलों को खोलने का ऐलान कर दिया है। सरकार ने कहा है कि 9, 10, 11 और 12 के लिए कक्षाएं 2 नवंबर से शुरू होंगी और 6, 7 और 8 के लिए कक्षाएं 23 नवंबर से शुरू होंगी।

<p>All schools going to open in Andhra Pradesh from...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE All schools going to open in Andhra Pradesh from November 2,

आंध्र प्रदेश सरकार ने 2 नवंबर से पूरे राज्य में स्कूलों को खोलने का ऐलान कर दिया है। सरकार ने कहा है कि 9, 10, 11 और 12 के लिए कक्षाएं 2 नवंबर से शुरू होंगी और 6, 7 और 8 के लिए कक्षाएं 23 नवंबर से शुरू होंगी। कक्षाएं केवल और केवल वैकल्पिक दिनों में आधे दिन के लिए आयोजित की जाएंगी। राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने संबंधित अधिकारियों को राज्य के सभी स्कूल 2 नवंबर से खोलने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। जगन रेड्डी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह सकूलों में कोविड गाइडलाइंस का पालन कराया जाना सुनिश्चित करें। बता दें कि इससे पहले पंजाब, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और असम में स्कूलों को खोला जा चुका है, साथ ही केंद्रीय सरकार सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन भी किया जा रहा है।

Latest Education News